भाजपा सरकार ने विकास और समाज कल्याण की परिभाषा को साकार रूप दिया:- कंवरपाल गुर्जर 

सुशील पंडित, डेमोक्रेटिक फ्रंट , यमुनानगर – 11 नवंबर :

            हरियाणा भाजपा सरकार में शिक्षा, वन व पर्यटन मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा की हमारी भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल के दूसरे दौर में विकास और समाज कल्याण की परिभाषा को साकार रूप दिया है, जिसका परिणाम है कि जन-कल्याण की योजनाएं सही व्यक्ति तक पहुंच रही हैं।

            भाजपा सरकार ने चहुंमुखी विकास के साथ-साथ स्वाभिमान, स्वायत्तता, संरक्षण, शिक्षा, स्वावलंबन, स्वास्थ्य, सुरक्षा, स्वामित्व, समाधान और सुशासन को नये आयाम दिये हैं। अंत्योदय की भावना से हमने हरियाणा राज्य के प्रत्येक वर्ग का सदैव ध्यान रखा है। ये प्रयास भविष्य में भी जारी रहेंगे जिससे हम हरियाणा को देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने में सफल होंगे।

            शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा की मुख्यमंत्री मनोहर लाल बिना भेदभाव के पूरे हरियाणा में एक समान विकास कार्य करवा रहे हैं,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गत दिन में विद्युत क्षेत्र की पुनविकसित वितरण क्षेत्र योजना का शुभारंभ किया और एनटीपीसी की 5200 करोड़ रुपय की हरित परियोजनाएं राष्ट्र को समर्पित और की है , देश में अब तक 75000 से अधिक स्टार्टअप ऐप्स को मान्य किया है l स्टार्ट-अप्स में से लगभग 12 प्रतिशत आईटी सेवाओं की, नो प्रतिशत स्वास्थ्य – सुविधा और जीव विज्ञान, सात प्रतिशत शिक्षा, पांच प्रतिशत व्यावसायिक और वाणिज्यिक सेवाओं की और पांच प्रतिशत कृषि की जरूरतों से सम्बन्धित हैं, आयुष्मान भारत योजना ,मेरी फसल मेरा ब्योरा ,प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना ,भावांतर भरपाई योजना ,परिवार पहचान पत्र योजना आदि सैकड़ों भाजपा सरकार की योजनाएं सफलता से पूरे प्रदेश के लोगों के जन कल्याण के लिए चल रही है।

            इस दौरान भाजपा नेता निश्चल चौधरी,भाजपा जिला मीडिया प्रमुख कपिल मनीष गर्ग साथ रहे।