जगाधरी यमुनानगर टेनिस एसोसिएशन द्वारा दो दिवसीय छठी बलराज गुप्ता मेमोरियल सीन्यर्ज़  टेनिस टूर्नामेंट का हुआ आयोजन

सुशील पंडित, डेमोक्रेटिक फ्रंट, यमुनानगर  –  17 सितंबर :

            जगाधरी यमुनानगर टेनिस एसोसिएशन द्वारा दो दिवसीय छठी बलराज गुप्ता मेमोरियल सीन्यर्ज़  टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन तेजली स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स यमुनानगर में किया गया। टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह में जिला उपायुक्त राहुल हुड्डा मुख्य अतिथि रहे और विशिष्ट अतिथि के रूप में मोदक प्लाइवुड के एमडी आकाश अग्रवाल मौजूद रहे और जे॰वाय॰टी॰ए॰ के प्रधान और पोलीपलस्टिक्स इंडुस्ट्रीज़ के चेयरमैन कपिल गुप्ता और ऑरीएंटल एंजिनीरिंग वर्क्स के डाईरेक्टर रमन सलूजा मुख्य रूप से मौजूद रहे। 

            कोषाध्यक्ष व टूर्नामेंट  डायरेक्टर सुमीत गुप्ता ने बताया कि इस साल इस टूर्नामेंट में पूरे भारत वर्ष से लगभग 200 सीनियर्स खिलाड़ी भाग लेने आए हैं। उन्होंने जिला खेल अधिकारी राजेंद्र पाल गुप्ता का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्ही के सौजन्य से तेजली स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में 4 कोर्ट टूर्नामेंट के लिए मिले हैं। 

            उपायुक्त राहुल हुड्डा ने कहा कि उन्हें टेनिस से बचपन से लगाव है और वह 30 साल से टेनिस को फ़ॉलो करते आ रहे हैं। उन्होंने जे॰वाय॰टी॰ए॰ को एक सफल आयोजन के लिए बधाई दी और कहा कि ऐसे टूर्नामेंट के आयोजन से ज़िले में टेनिस और अन्य खेलों को बढ़ावा मिलेगा और नयी प्रतिभाएँ उभर के सामने आएँगी। 

            पहले दिन के खेल में राज चावला और डॉक्टर राकेश मग्गो ने संजय खन्ना और सुनील तिवारी को 6-0 से हराया। आशीष पंत और प्रवीण गुप्ता ने अभिषेक रॉय और अनिल कुमार को 6-4 से हराया, करण बिंदलिश और रमन पहुजा ने संत राम और गिरीश कांडपाल को 6-2 से हराया, हरविंदर सिंह और दीपक सोन्धी ने धीरज सचदेवा और पार्ट्नर को 6-0 से हराया।