और वरुण व मूस जटाना  पर  फिदा हो गए  युवा …..

  •  एक काफी हाउज़ में जैसे ही कुछ युवा काफी के लिए पहुंचे ,सामने बैठे लोगों की देखकर अचंभित हो गए  , अचंभित होते भी क्यों न सामने थे 
  • रोडीज विनर वरुण सूद ,युवाओं के दिलों की धड़कन सोशल मीडिया स्टार , बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट मूस जटाना उर्फ मुस्कान  , युक्ति अरोड़ा  व अंगद बावा 

चंडीगढ़ संवाददाता, डेमोक्रेटिक फ्रंट, चंडीगढ़ – 8 जून :

चंडीगढ़ में एक बार फिर रोडीज का क्रेज वापस लौटा लेकिन इस बार ऑडिशन नहीं थे इस बार था रोडीज के फैन्स  का जमावड़ा लेकिन क्रेज पूरा पूरा  बरकरार था क्योंकि रोडीज के विनर व कंटेस्टेंट्स को मिलने के लिए बेताब थे शहर के युवा ;मौका था रोडीज के कॉफी हाउज सेक्टर 35 की शुरुआत का । 

गौरतलब है कि युवावर्ग  रोडीज के दीवाने हैं वह सालों साल ऑडिशंस का इंतजार करते हैं , लेकिन रोडीज से जुड़ी कोई भी गतिविधि हो शहर के युवा वर्ग दीवानगी की तरह उसका पीछा करते हैं। 

जुग जुग जियो से जल्द ही  अपना बॉलीवुड लॉन्च कर रहे एक्टर विजय मॉडल वरुण सूद ने कहा कि रोडीज उनकी  जिंदगी है चाहे वह ऑडिशंस हो चाहे वह कंटेस्टेंट हो या फिर रोडीज का कॉफी हाउस रोडीज उनके दिल के करीब है वह रोडीज से जुड़ा कोई भी मौका उनके लिए दिल की गहराइयों में उतर जाता है, खासकर रोडीज कॉफी हाउज तो उन्हें बहुत ही पसंद है। 

वहीं युवाओं के दिलों की धड़कन साउथ अफ्रीका की रोडीज  कंटेस्टेंट मूस जटाना  ने कहा कि मैं रोडीज कॉफी हाउस को लेकर बहुत उत्साहित हूं मेरे खुद के शहर में ऐसा शानदार कॉफी हाउज मेरे सपनों में था इसका एडवेंचर मेरे लिए हर वक्त रोडीज के दुनिया में मुझे पहुंचाएगा।

रोडीज विनर युक्ति अरोड़ा ने बताया की 2000 स्क्वेयर मीटर का यह रोडीज काफी हाउज चंडीगढ़ के युवाओं  व बाइक राइडर ऑफरोडर्स व्यापम एंटरप्रेन्योर्स  हैंग आउट के लिए अति उपयुक्त रहेगा।

मॉडल व रोडीज कंटेस्टेंट अंगद बावा ने कहा  की रोडीज का बहुत बड़ा फैन बेस है और वह सब चंडीगढ़ में रोडीज कॉफी हाउस खोलने का इंतजार ही कर रहे थे आज उनका इंतजार पूरा हुआ।

रोडीज की टीम के साथ साथ आज सेक्टर 35 में वायाकॉम 18 के सचिन ,रोडीज कॉफी हाउज के डायरेक्टर साहिल बवेजा, अंकित गुप्ता व  श्री कृष्णा आदि मौजूद रहे।