कुंडू ने दी यूथ कांग्रेस के सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई

11 नवम्बर: हरियाणा यूथ कांग्रेस अध्यक्ष सचिन कुंडू ने नवनिर्वाचित यूथ पदाधिकारियों को जीत की बधाई दी है। साथ ही उन्होंने उन पार्टी कार्यकर्ताओं की भी हौसला अफजाई की जो चुनाव में जीत हासिल नहीं कर पाए। कुंडू ने कहा कि सभी कार्यकर्ता जिन्होंने इस संगठनात्मक लोकतांत्रिक चुनाव प्रणाली में हिस्सा लिया, वह बधाई के पात्र हैं। उन्होंने उम्मीद जताई की सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारी संगठन की मजबूती व जनहित के मुद्दों को उठाने के लिए मेहनत करेंगे।

सचिन कुंडू ने बुधवार को जारी हुए नतीजों की समीक्षा करते हुए कहा कि चुनाव में राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा का प्रभाव स्पष्ट तौर पर देखा जा रहा है। ज्यादातर जिला , विधानसभा अध्यक्ष व प्रदेश स्तर पर दीपेंद्र हुड्डा समर्थित उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की है। उन्होंने सांसद दीपेंद्र से नवनिर्वाचित पदाधिकारियों से मुलाकात के लिए समय मांगा। सांसद 13 तारीख को सुबह 10 बजे नवनिर्वाचित यूथ पदाधिकारियों से दिल्ली निवास पर मुलाकात करेंगे।

कुंडू ने कहा कि इस बार के यूथ कांग्रेस चुनाव में नया रिकॉर्ड स्थापित हुआ है। प्रदेश अध्यक्ष पद पर दीपेंद्र हुड्डा समर्थित उम्मीदवार दिव्यांशु बुद्धिराजा ने पूरे देश में एक रिकॉर्ड क़ायम कर लगभग 2 लाख वोटों के अंतर से बहुमत हासिल किया है। अब तक पूरे देश में किसी उम्मीदवार ने प्रदेश अध्यक्ष चुनावों में इतने वोटों से जीत दर्ज नहीं की है।

इतना ही नहीं इस बार चुनाव में 26 जनरल सेक्रेटरी में से 21 और 31 में से 24 जिलाध्यक्ष दीपेंद्र हुड्डा समर्थित हैं। दक्षिण हरियाणा के सभी जिलों में दीपेंद्र समर्थित उम्मीदवारों ने क्लीन स्वीप किया है। ऐसा ही प्रदर्शन अंबाला, जींद, भिवानी और हिसार ग्रामीण में रहा है। इतना ही नहीं अंबाला शहरी-ग्रामीण, यमुनानगर समेत लगभग सभी विधानसभा अध्यक्ष पद पर भी दीपेंद्र समर्थकों ने जीत दर्ज की। 90 में से लगभग 75 विधानसभाओं में दीपेंद्र हुड्डा समर्थित उम्मीदवारों का वर्चस्व रहा है।

सचिन कुंडू ने उम्मीद जताई कि सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारी माननीय सांसद दीपेंद्र हुड्डा से प्रेरणा लेकर नई ऊंचाइयों को छुएंगे और देश व प्रदेश की राजनीति में युवाओं की भागीदारी को प्रासंगिक और उपयोगी प्रमाणित करेंगे।