23 सितंबर को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बसौला, कालका में विशेष शिविर का आयोजन कर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 21ए (पिंजौर-नालागढ़-बद्दी) में अधिकृत भूमि के मुआवजे राशि के वितरण के लिए एकत्रित किए जायेंगे दस्तावेज़-उपायुक्त विनय प्रताप सिंह

– जिन लोगों ने अपने दस्तावेज जमा नहीं करवाए हैं, वे राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बसौला में दस्तावेज करवा सकते हैं जमा-उपायुक्त 

पंचकूला, 20 सितंबर:

  उपयुक्त विनय प्रताप सिंह ने बताया कि 23 सितंबर को प्रातः 11 बजे राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बसौला, कालका में एक विशेष शिविर का आयोजन कर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 21ए (पिंजौर-नालागढ़-बद्दी) में अधिकृत भूमि की मुआवजे राशि के भुगतान के लिए दस्तावेज एकत्रित किए जायेंगे। 

उपायुक्त ने बताया कि इस अवसर पर कालका के एसडीएम श्री राकेश संधू व जिला राजस्व अधिकारी श्री नरेश कुमार विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। 

उन्होंने बताया कि पंचकूला के पिंजौर-नालागढ़-बद्दी नैशनल हाइवे नंबर 21ए में जिन लोगों की जमीन अधिकृत की गई थी व जिन लोगों ने अपने दस्तावेज जिला राजस्व अधिकारी कार्यालय में जमा नहीं करवाए हैं, वह व्यक्ति उपरोक्त तिथि व समय पर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बसौला में मुआवजे से संबंधित दस्तावेज जमा करवा सकता है। उन्होंने बताया कि भूमि अधिगृहण मुआवजा प्राप्त करने के लिए भूमि मालिकों को अपनी ज़मीन की संबंधित तहसीलदार से सत्यापित जमाबंदी व इंतकाल के अलावा ऐफीडैविट, पैन कार्ड, आधार कार्ड, बैंक पास बुक की प्रति जमा करवानी अनिवार्य होगी। 

उन्होंने बताया कि जिन भू सवामियों द्वारा जिला राजस्व अधिकारी पंचकूला कार्यालय में मुआवजा संबधित दस्तावेज पहले ही जमा करवा दिये हैं उनके दस्तावेजों का निरीक्षण कर मुआवजा राशि का भुगतान किया जायेगा।