करनाल पुलिस की बडी कामयाबी, चाकू व तमंचे के बल पर लूटपाट करने वाले तीन आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

मनोज त्यागी करनाल 8 अगस्त:

        दिनांक 30/31 जुलाई 2020 की रात को इंद्री-लाडवा रोड पर आल्टो कार सवार चार अज्ञात बदमाशों द्वारा पिस्तोल व चाकू के बल पर एक ट्रक चालक से 57,000 रूपये की लूटपाट की और फरार हो गये। जिस संबंध में ट्रक चालक मोहम्मद सलीम पुत्र मोहम्मद शेख मोहम्मद वासी गांव जसड सुलतान नगर जिला मेरठ उ.प्र. के ब्यान पर थाना इंद्री करनाल में धारा 379बी,341,34 भा.द.स. व 25-54-59 शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

        मामले की तपतीश सी.आई.ए.-01 करनाल को सौंपी गई। उप निरिक्षक रमेश कुमार की अध्यक्षता में एक टीम गठित की गई। सी.आई.ए-1 टीम के प्रयासों से दौराने तपतीश दिनांक 05.08.2020 को आरोपियान.. 1. आजम पुत्र बासा 2. अरसद पुत्र हारून वासीगण गांव ख्वाजापुरा थाना झिंझाना जिला शामली को उनके गांव ख्वाजापुरा जिला शामली उतरप्रेश से काबू किया गया व उनके एक अन्य साथी 3. बिलावल पुत्र कोसर वासी गांव ख्वाजापुरा थाना झिंझाना जिला शामली को दिनांक 06.08.2020 आरोपी के घर ख्वाजापुरा से गिरफतार किया गया।  दौराने पुछताछ आरोपीयान ने बताया कि उनको इस बात की जानकारी थी कि बजरी व कौरसेन्ट की गाडीया करनाल की तरफ से यमुनानगर बजरी इत्यादी लेने जाती है तो उनके पास माल भरवाने के पैसे होते हैं। और वह इस तरह की गाडी की तलाश में थे। उस रात उपरोक्त गाडी यमुनानगर जा रही थी तो रास्ते में गांव खानपुर मोड के पास उस वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी बिना मेहनत किये ही पैसे कमाना चाहते थे।

आरोपी आजम पर पहले भी एक हत्या का मुकदमा थाना झिझांना में दर्ज है। जिसमें आरोपी जमानत पर आया हुआ था।आरोपीयान को दिनांक 06.08.2020 को पेश अदालत किया जाकर एक दिन का रिमाण्ड हासिल किया गया। दौराने रिमाण्ड आरोपीयान से वारदात में इस्तेमाल आल्टो कार, एक देशी पिस्तौल, एक चाकू व 42000 रूपये बरामद किया गये। आरोपियान को आज पेश अदालत किया जाकर जेल भेजा जायेगा। व फरार चौथे आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार किया जायेगा।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply