कोरोना वाइरस फैलाने वाली कनिका से हस्पताल भी परेशान

लंदन से भारत आई अनिका कपूर जिस पर विमानतल के कर्मचारियों के साथ मिली भगत से जांच इत्यादि से निकाल भागने का आरोप है। सूत्रों की मानें तो कनिका को पहले ही से पता था इसी लिए वह जांच से भागी। लेकिन हद तो तब आर दी जब वह 5 सितारा हाइ प्रोफ़ाइल पार्टियों का लोभ नहीं दूर कर पाई और आधे उत्तर प्रदेश को मुसीबत में दाल दिया। आज जब एक तरह से उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए हस्पताल में भर्ती करवाया गया है तब भी वह मानो भारत की जनता पर एहसान कर रहीं हैं। हस्पताल के डायरेक्टर भी उसकी हरकतों से आजिज़ आ चुके हैं।

लखनऊ/नई दिल्ली:

 बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को लखनऊ के जिस पीजीआई हॉस्पिटल में आइसोलेशन के लिए रखा गया है, उस हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ आरके धीमान ने लिखित बयान जारी किया करते हुए कनिका पर ढेर सारे इल्जाम लगाए हैं. हॉस्पिटल वालों का कहना है कि कनिका इलाज में बिलकुल भी सहयोग नहीं कर रही हैं. वह एक पेशेंट नहीं, बल्कि स्टार जैसा व्यवहार कर रही हैं. हॉस्पिटल में उनके नखरों से वहां का सारा स्टॉफ परेशान है. हॉस्पिटल ने कनिका पर आरोप लगाते हुए कहा कि सभी जरूरी सुविधाएं मुहैया करवाने के बावजूद बालीवुड सिंगर के नखरे कम नहीं हो रहे हैं. कनिका को हॉस्पिटल में सर्वश्रेष्ठ सुविधाएं दी गई हैं, लेकिन उनकी डिमांड से हॉस्पिटल वाले परेशान हैं. 

बता दें, कनिका की जब से कोरोना वायरस से ग्रसित होने की खबर सामने आई है, तब से लोगों के बीच हड़कंप मचा हुआ है. बीते शुक्रवार को लखनऊ में कनिका को कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसमें वह पॉजिटिव पाई गई थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो 15 मार्च को ही कनिका लंदन से लखनऊ आई थीं और एयरपोर्ट पर एयरपोर्ट कर्मियों की मिलीभगत से वॉशरूम में छिप कर निकल भागी थीं.

इसके बाद कनिका लगभग 3 पार्टियों में शामिल भी हुई थीं. इस लापरवाही के कारण कनिका कपूर पर एक नहीं, बल्कि कुल चार केस लखनऊ में दर्ज किए गए हैं. जानबूझकर संक्रमक फैलाने के मामले में लखनऊ के थाना हजरतगंज, महानगर, गोमतीनगर और सरोजनी नगर थाने में कुल चार मुकदमा दर्ज किए गए हैं. इतना कुछ हो जाने के बाद भी कनिका का तेवर कम दिखता नजर नहीं आ रहा है.

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply