कोरोना वायरस : ‘जनता कर्फ्यू’ को लेकर पुलिस प्रशासन पूर्ण रूप से तैयार

 “मैं रूका काम पर आपके लिए, आप रूको घर पर हम सब के लिए”।

 कोरोना वायरस से सम्बंधित अगर कोई भी सूचना मिलती है तो सैण्ट्रल हैल्पलाईन नम्बर 108 पर कॉल करें । जन स्वास्थ्य के हित मे अपनी शिकायत फोन, व्हाट्सअप तथा ई-मेल इत्यादि के माध्यम से कर सकते है । इन माध्यमों से की गई शिकायतों को भी उतनी ही गम्भीरता व वरीयता से लिया जायेगा । पुलिस प्रशासन द्वारा लोगो से अपील की गई है कि “मैं रूका काम पर आपके लिए, आप रूको घर पर हम सब के लिए”।

पंचकूला 20 मार्च :-

           कोरोना वायरस को लेकर देशभर में किये अलर्ट को लेकर पंचकुला पुलिस द्वारा भी कमर कस ली गई है । 22 मार्च को पूरे देश में ‘जनता कर्फ्यू’ को लेकर श्री मोहित हाण्डा, भा0पु0से0, पुलिस उपायुक्त पंचकुला की अध्यक्षता मे एक गोष्टी का आयोजन किया गया । गोष्टी के दौरान सभी पुलिस अधिकारियो को कानून व व्यवस्था बनाये रखने के लिए जरूरी दिशा-निर्देश दिये गए । सभी पुलिस अधिकारियो को अपने अपने स्तर पर तैयारी करने तथा साथ ही जरूरी एहतियात भी बरतने को कहा गया । पुलिस द्वारा सतर्कता बरतते हुए सभी दफ्तरों तथा थानो चौकियों को सैनेटाईज करवाया गया है तथा हैंड-सैनेटाईजर भी रखवाये गए है । 

पुलिस उपायुक्त महोदय ने जन स्वास्थ्य के हित मे लोगो से अपील की है कि जितना हो सके घर पर ही रहे तथा अपने घरों से कम से कम बाहर निकले । कोरोना वायरस से सम्बंधित अगर कोई भी सूचना मिलती है तो सैण्ट्रल हैल्पलाईन नम्बर 108 पर कॉल करें । जन स्वास्थ्य के हित मे अपनी शिकायत फोन, व्हाट्सअप तथा ई-मेल इत्यादि के माध्यम से कर सकते है । इन माध्यमों से की गई शिकायतों को भी उतनी ही गम्भीरता व वरीयता से लिया जायेगा । पुलिस प्रशासन द्वारा लोगो से अपील की गई है कि “मैं रूका काम पर आपके लिए, आप रूको घर पर हम सब के लिए”।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply