कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तरुण भंडारी, संतोष शर्मा, रविंदर राणा बतौड़ ने थामा भाजपा का दामन, पंचकूला कांग्रेस मुक्त होने की राह पर अग्रसर: ज्ञानचंद गुप्ता

पंचकूला 12 अक्टूबर 2019:  

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी में कोषाध्यक्ष रहे तथा नगर परिषद् के प्रधान रहे तरुण भंडारी, कांग्रेस में सचिव रही एवं गौ सेवा आयोग की चेयरपर्सन संतोष शर्मा,  जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन रविंदर राणा बतौड़ एवं बलवंत राय वशिष्ठ ने भारी संख्या में अपने समर्थकों के साथ आज हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के समक्ष भाजपा का दामन थामा।

मुख्यमंत्री आवास में आयोजित एक भव्य समारोह में आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री मनोहर लाल तथा ज्ञानचंद गुप्ता ने उनको पटका पहना कर पार्टी में सम्मलित किया और कहा कि इन सभी वरिष्ठ नेताओं के पार्टी में शामिल होने से पार्टी को मजबूती मिली है।
पार्टी से जुडऩे के बाद पार्टी में शामिल होने वाले सभी सदस्य पंचकूला भाजपा चुनाव कार्यालय में पहुंचे और भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता के साथ एक संयुक्त प्रैस वार्ता को संबोधित किया। इस अवसर पर ज्ञानचंद गुप्ता ने सभी का स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा का कुंबा निरंतर बढ़ रहा है और यह सब भाजपा की जनहितैषी नीतियों के कारण हुआ है। उन्होंने कहा कि पंचकूला अब कांग्रेस मुक्त होने की राह पर तेजी से अग्रसर है। उन्होने कहा कि भाजपा में शामिल होने वाले सभी नेता हरियाणा व पंचकूला में हुए अतुल्य विकास से प्रभावित हैं, पार्टी उनका स्वागत करती है और उनके शामिल होने से पार्टी को बहुत मजबूती मिली है।
इस मौके पर तरुण भंडारी, संतोष शर्मा, रविंदर राणा बतोड़ ने कहा कि उन्हें भाजपा में शामिल होने पर गर्व है। भाजपा विकासवादी पार्टी है। हम भाजपा के लिए पूरी तरह समर्पित होकर काम करेंगे और एक बार फिर भाजपा को हरियाणा में विजयी बनायेंगे । उन्होंने कहा कि वे भाजपा प्रत्याशी को जीताकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल के हाथ मजबूत करने में सहयोग करेंगे।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा, महामंत्री हरेन्द्र मलिक, उपाध्यक्ष उमेश सूद, अजय शर्मा, रोहित सेन, बी.बी सिंगल, अमित गुप्ता मीडिया प्रभारी विकास पाल एवं नवीन गर्ग प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply