गुरुद्वारा सिंह सभा सेक्टर 7 में हुआ फिर से विवाद

सारिका तिवारी, पंचकुला

पुलिस पर पक्षपात और धमकाने का आरोप

गुरुद्वारा सिंह सभा सेक्टर7 की प्रबन्धन समिति का विवाद आज एक बार फिर पुलिस के पास पहुंचा ,लेकिन इस बार पुलिस कर्मी पर भी आरोप है कि वह अपनी ड्यूटी न करके एक तरफा हो कर दूसरे पक्ष और गुरुद्वारे के सेवादारों और उनके परिवारों को धमका रहा है और अपने पद का गलत इस्तेमाल कर रहा है।

पिछले काफी समय से प्रबन्धन समिती की कार्यकारिणी का प्रबंधन को लेकर आपस में विवाद चल रहा है और एक दूसरे पर आरोप प्रत्यऱोपन करते रहे हैं।

कल शाम एक कमरे का ताला तोड़ने को लेकर विवाद हुआ। समिति के प्रधान कुलजीत सिंह और महा सचिव जसबीर सिंह ने बताया कि कोर्ट आर्डर के अनुसार दोनो पक्षों को मिलकर काम करने के आदेश हैं परंतु प्रिंसीपल पी एस सांघा और उनके साथी इसे मानने को तैयार नहीं और समिति के संचालन में न सिर्फ असहयोग कर रहे हैं बल्कि गुरुद्वारा परिसर पर कब्जा करना चाहते हैं।
दूसरी ओर प्रिंसिपल पी एस सांघा ने मौजूदा कार्यकारिणी को अवैध बताया और उनके द्वारा प्रबन्ध और वित्तिय मामलों पर जानबूझकर कर कोताही के आरोप लगाए और कहा कि वह गुरुघर पर कब्ज़ा करना चाहते हैं।

गुरुद्वारा परिसर में पढा रही रविन्द्रजीत कौर ने पुलिस कर्मी सब इंस्पेक्टर मोहन पर आरोप लगाया कि उन्होंने रविन्द्रजीत के साथ बदसलूकी की और उन्हें धमकाया। गुरुद्वारा परिसर में मौजूद सेवादारों ने भी सब इंस्पेक्टर पर धमकाने के आरोप लगाए ।

आज दोनो पक्ष डी सी पी कमलदीप गोयल से भी मिलेंगे।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply