कांग्रेस आतंकवादियों का मनोबल बनाए रखना चाहती है: रविशंकर प्रसाद

 रविशंकर प्रसाद ने कहा, ‘‘मैं कांग्रेस से कहना चाहूंगा कि कृपया सेना का मनोबल तोड़ने का काम न करें. 

राहुल की रहस्यमयी छुट्टियाँ और उनके पर्यटन स्थल को आज तक न खोज पाने वाली कांग्रेस ने पुलवामा हमले के बाद की प्रधानमंत्री की अय्याशीयों का ब्योरा देते हुए सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री को केएचपीपीबी कोसा

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस के आरोप पर भाजपा ने गुरुवार को पलटवार करते हुए कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगने वाली, सेना प्रमुख पर घटिया आरोप लगाने वाली कांग्रेस पार्टी से और क्या उम्मीद की जा सकती है. पार्टी ने जोर दिया कि देश नरेंद्र मोदी के साहस पर, उनके निर्णय क्षमता पर और उनके नेतृत्व पर विश्वास करता है, देश उनके हाथों में सुरक्षित है और रहेगा. केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने संवाददाताओं से कहा कि पुलवामा हमले के बाद जब पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी है, सभी देशवासी एक है, उस समय कांग्रेस देशवासियों और सेना का मनोबल तोड़ने का काम कर रही है.

उन्होंने कहा कि हर परिस्थिति में देश चलना चाहिए, आतंकियों तक ये संदेश नहीं जाना चाहिए कि उनके आगे देश झुक गया या रुक गया. लेकिन कांग्रेस चाहती है कि आतंकियों तक ये संदेश जाए कि देश रुक गया है . प्रसाद ने कहा, ‘‘मैं कांग्रेस से कहना चाहूंगा कि कृपया सेना का मनोबल तोड़ने का काम न करें.

कांग्रेस की सोच और हमारी सोच में बुनियादी अंतर है.’’ गौरतलब है कि कांग्रेस ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला और आरोप लगाया कि जब देश इस जघन्य हमले के कारण सदमे में था तो उस वक्त मोदी कार्बेट पार्क में एक चैनल के लिए फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply