वीरवार की आतंकी घटना का बदला ले सरकार आप उसे पूरा समर्थन देगी: सुशील गुप्ता

फोटो : राजकुमार

ख़बर, फोटो और विडियो: राजकुमार पंचकूला,15 फरवरी

  आम आदमी पार्टी के राज्यसभा के सांसद सुशील गुप्ता का कहना है कि 1947 के बाद से ही लगातार पाकिस्तान की ओर से भारत के साथ लगती उसकी सीमाओं पर घात लगाकर हमले होते रहे हैं और हमारी सरकारें समय समय पर लगातार शांति के प्रयास में लगी रही हैं। वीरवार की शाम को जो घटना हुई है, उसने देश के हर एक नगारिक के मन को झकझोर कर रख दिया है। अब देश के हर एक नागरिक के मन में यह टीस है कि इसका बदला लिया जाना चाहिए और अबकि बार प्यार से नहीं बदला लेने की भावना प्रबल है।

विडियो: राजकुमार पंचकूला

 सांसद गुप्ता आज यहां सेक्टर 10 में आम आदमी पार्टी की ओर से व्यापार सैल की बुलाई गई एक बैठक में भाग लेने आए थे। मगर पार्टी ने इस कार्यक्रम को शोकसभा में तबदील कर कल शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि दी। गुप्ता व अन्य नेताओं ने शहीदों को पुष्पांजलि अर्पित कर अपनी ओर से श्रद्धांजलियां दीं। सुशील गुप्ता ने कहा कि यह अवसर राजनीति से ऊपर उठ कर पाकिस्तान को उसी तरह से मूंह तोड़ जबाब देने का है जैसा कि एक बार इंदिरा गांधी ने दिया था। उन्होंने कहा कि यह समय सैना का मनोबल बढ़ाने का है और आज देश का हर एक नागरिक सेना के साथ खड़ा है। गुप्ता ने कहा कि सरकार अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति से पाक को मूंह तोड़ जबाब दे आप सहित सभी राजनीतिक दल उसका साथ देंगे। उन्होंने कहा कि आप ने अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर शहीदों को श्रद्धांजलि कार्यक्रम रखे हैं और पार्टी की जल्दी ही होने वाली बैठक में शहीदों  के परिवारों के लिए क्या करना है उस पर भी विचार किया जाएगा।

विडियो: राजकुमार पंचकूला

 इस अवसर पर आप के लोकसभा अंबाला एवं जिला पंचकूला के अध्यक्ष योगेश्वर शर्मा ने शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि हम सच में एक के बदले दस सिर काट कर लाएं और पाक की इस तरह की नापाक हरकत का उसे मूंह तोड़ जबाब दें। इस मौके पर आप चंडीगढ़ के संयोजक प्रेम गर्ग,आप हरियाणा के सहसंगठन मंत्री अजय गौतम,पंचकूला के प्रधान सुशील मैहता, संगठन मंत्री सुरेंद्र राठी, आप कालका के अध्यक्ष ईश्वर ङ्क्षसह, संगठन मंत्री परवीन हुुड़ा, तथा भारी संख्या में पंचकूलाके  व्यपारी उपस्थित थे।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply