विजय माल्या के लौटे अच्छे दिन, ट्वीट कर दी पाइलट और सिंधिया को बधाई


  • देश के कई बड़े बैंकों का पैसा लेकर भागने वाले शराब कारोबारी विजय माल्या ने भी ज्योतिरादित्य सिंध्या और सचिन पायलट को बधाई दी

  • क्या दिन थे UPA सरकार वाले.. जब बैंक के पैसे भी लूट लेते थे और राज्य सभा की सीट भी मिल जाती थी.. क्या खूब दिन थे ! 


छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान में शानदार जीत दर्ज करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी टीम के अहम सदस्यों को चारों ओर से बधाइयां मिल रही हैं. इसी कड़ी में देश के कई बड़े बैंकों का पैसा लेकर भागने वाले शराब कारोबारी विजय माल्या ने भी ज्योतिरादित्य सिंध्या और सचिन पायलट को बधाई दी है. माल्या ने ट्वीट कर कहा कि यंग चैंपियंस सचिन पायलट और ज्योतिरादित्य सिंधिया को बहुत बधाई. विधानसभा चुनावों के नतीजे आने के एक दिन बाद माल्या ने ये ट्वीट किया है.

Vijay Mallya

@TheVijayMallya

Young Champions @SachinPilot and @JM_Scindia Many congratulations.

इस ट्वीट के लोग अलग-अलग मायने निकाल रहे हैं. ट्विटराती इसे लेकर खूब मजे ले रहे हैं और कांग्रेस पर निशाना भी साध रहे हैं. माल्या के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि भारत वापस आने के बाद आप पायलट और सिंधिया पर्सनली मिल लेना.


Vijay Mallya

@TheVijayMallya

Young Champions @SachinPilot and @JM_Scindia Many congratulations.

Deepjyoti Pal@speedmystic

Once you are back meet them personally and wish them…


See Deepjyoti Pal’s other Tweets

वहीं एक अन्य व्यक्ति ने कमेंट किया है कि बीजेपी के चुनाव हारते ही माल्या की अपने अच्छे दिन की उम्मीद जाग उठने लगी है.

Vijay Mallya

@TheVijayMallya

Young Champions @SachinPilot and @JM_Scindia Many congratulations.

Raju Choudhary@jatraju

भाजपा के चुनाव हारते ही मालया को अपने अच्छे दिनों की उम्मीद जाग उठी है..

क्या दिन थे UPA सरकार वाले.. जब बैंक के पैसे भी लूट लेते थे और राज्य सभा की सीट भी मिल जाती थी.. क्या खूब दिन थे ! 


आपको बता दें कि पीएनबी समेत देश के कई बैंकों के नौ हजार करोड़ रुपए लेकर फरार होने वाले विजय माल्या को लंदन की वेस्टमिनिस्टर कोर्ट ने भारत भेजने की इजाजत दे दी है. ब्रिटेन की वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट की अदालत की मुख्य मजिस्ट्रेट जज एम्मा आर्बुथनॉट ने सोमवार को माल्या के भारत प्रत्यर्पण की अनुमति दी, ताकि उनके खिलाफ भारतीय जांच एजेंसियों, केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई), प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच के आधार पर मुकदमा चलाया जा सके.

ब्रिटेन के गृह मंत्रालय ने कहा है कि उसे माल्या के भारत प्रत्यर्पण को लेकर वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट की अदालत का फैसला मिल गया है. भारत सरकार का पक्ष रखने वाले क्राउन प्रोसक्यूशन सर्विस (सीपीएस) के प्रवक्ता ने कहा था कि ‘इस मामले पर गौर करने के बाद गृह मंत्री को लगता है कि प्रत्यर्पण को हरी झंडी दी जा सकती है तो इसके लिए उनके पास दो महीने का समय होगा. उनके फैसले के बाद हारने वाला पक्ष 14 दिन के भीतर हाईकोर्ट में अपील कर सकता है.’

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply