पैट्रोल-डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्धि के लिए भाजपा की नीतियां जिम्मेदार:-प्रदीप चौधरी

file photo

-कहा..जिले की सड़कें बदहाल मुश्किलों भरा हो रहा राहगीरों का सफर

पंचकूला, 1 सितंबर:

इंडियन नैशनल लोकदल पार्टी के जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस प्रकार से पट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाकर लोगों को लूटने का काम किया जा रहा है, वो बहुत ही गलत बात है, इसके लिए भाजपा ज्यादा जिम्मेदार इसलिए है, क्योंकि भाजपा ने तेल कंपनियों को जो मनमर्जी की छूट दी है, उसकी मार उपभोक्ताओं पर पड़ रही है और यहीं कारण है कि आज तेल की कीमतें बेलगाम होती जा रही है।

प्रदीप चौधरी ने कहा कि जब अंतराष्ट्रीय बाज़ार में तेल की क़ीमतें कम होती है तो लोगों को तेल कंपनियां कोई राहत नही देती है। परंतु जब तेल की क़ीमतें बढ़ती है तो पेट्रोल-डीजल की कीमतों म बेतहाशा बढ़ोतरी कर दी जाती है। जिससे उपभोक्ताओं भी भारी आर्थिक मार पड़ती है। उन्होंने कहा कि तेल के भाव बढ़ने के बाद दैनिक प्रयोग की वस्तुओं के दाम बढ़ जाते है। ऐसे में आम आदमी पर महंगाई की दोहरी मार पड़ती है।

प्रदीप चौधरी ने सरकार पर आरोप लगाया कि जीरो टोलरेंस की बातें करने वाली बीजेपी सरकार के राज में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार हो रहा है। आज पंचकूला की सड़कें बदहाल है और राहगीरों का सफर परेशानियों भरा है। गरीब लोगों के राशनकार्ड नही बन रहे है। सरकार अपने वायदों पर ध्यान दौड़ाए, क्योँकि जो वायदे जनता से किये थे वो आज तक पूरे नही किये गए।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply