‘वसुंधरा वापस जाओ’, ‘वसुंधरा झालावाड़ छोड़ो’ : भाजपा कार्यकर्ता


झालावाड़ में पार्टी कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली निकाली. इस रैली में कार्यकर्ताओं ने तख्ती थाम रखी थी जिस पर ‘वसुंधरा वापस जाओ’, ‘वसुंधरा झालावाड़ छोड़ो’ लिखा हुआ था


राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को अपने विधानसभा क्षेत्र झालावाड़ में पार्टी कार्यकर्ताओं के एक वर्ग के विरोध का सामना करना पड़ रहा है. इसके बाद भी मुख्यमंत्री ने दावा किया है कि उनकी पार्टी आने वाले विधानसभा चुनाव में कुल 180 सीटों पर जीत दर्ज करेगी.

बीजेपी कार्यकर्ता प्रमोद शर्मा के नेतृत्व में नौ अगस्त को भारत छोड़ो आंदोलन के वर्षगांठ के मौके पर झालावाड़ में पार्टी कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली निकाली. इस रैली में कार्यकर्ताओं ने तख्ती थाम रखी थी जिस पर ‘वसुंधरा वापस जाओ’, ‘वसुंधरा झालावाड़ छोड़ो’ लिखा हुआ था.

इस रैली में एक हजार से ज्यादा कार्यकर्ता 500 मोटरसाइकिल से झालावाड़ और इसके पड़ोसी क्षेत्र झालरापाटन शहरों के बाजारों से गुजरे.आयोजकों ने बताया कि कार्यकर्ता भ्रष्टाचार और झालावाड़ में विकास कार्य नहीं होने को लेकर विरोध कर रहे थे.

बीजेपी के झालावाड़ में जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के तौर पर वसुंधरा राजे के कार्यकाल में झालावाड़ में विकास के काफी काम किए गए हैं.

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply