जितेंद्र हत्याकांड: शांडिल्य ने की सरकार से परिजनों को आर्थिक सहायता व भाई को नौकरी देने की माँग 

  •  विश्व हिन्दू तख्त प्रमुख शांडिल्य ने एसपी रंधावा से जांच करने की मांग करते हुए कहा आईटीआई में छात्र पढ़ने आते हैं या गुंडागर्दी करने
  •  शांडिल्य ने कहा एसपी थाना प्रभारियों को लिखित आदेश दे आईटीआई सहित जिला के तमाम कालेजों में औचक निरक्षण कर छात्रों की चेंकिंग करें 

डेमोक्रेटिक फ्रंट, अम्बाला  – 16 अक्टूबर :

विश्व हिन्दू तख्त के अंतर्राष्ट्रीय प्रमुख व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य आज नदी मोहल्ला निवासी राज कुमार व सुनीता रानी के बेटे मृतक जतिंदर की शोकसभा में पहुंचे व 22 वर्षीय जितेंद्र के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धाजंलि दी। इस मौके पर जजपा के नेता विवेक ललाना, पार्षद मिथुन वर्मा, कांग्रेस नेता देवेंद्र वर्मा सहित शहरवासियों ने जितेंद्र की शोकसभा में हिस्सा लिया। इस मौके पर वीरेश शांडिल्य कहा कि जिस जितेंद्र की 12 अक्तूबर 2023 को कपड़ा मार्किट में दिनदिहाड़े आईटीआई के छात्रों ने हत्या की वह इस घटना की निंदा करते हैं और अंबाला के एसपी जशनदीप सिंह रंधावा से मांग की है कि वह तुरंत हत्यारों को गिरफ्तार करें और साथ ही शांडिल्य ने विश्व हिन्दू तख्त की तरफ से खट्टर सरकार से मांग की है कि वह 22 वर्षीय मृतक जितेंद्र के पिता को 10 लाख की आर्थिक सहायता व राज्य के सीएम मनोहर लाल अंबाला के डीसी को आदेश दें कि मृतक जतिंदर के भाई मनीष को सरकारी नौकरी पढ़ाई के मुताबिक दी जाए। और साथ ही शोकसभा में शांडिल्य ने कहा कि वह जितेंद्र को वापिस नही ला सकते क्योंकि मौत एक सत्य है जन्म से पहले मौत का दिन स्थान समय व कारण तय हो जाता है लेकिन दुःख की बात है कि आटी आई के बच्चे पढ़ने आते हैं उन्हें चाकू रखने या शिक्षण संस्थानों में गैंग या ग्रुप बनाने की क्यों जरूरत पड़ रही है। 

 शांडिल्य ने एसपी जशनदीप सिंह रंधावा से कहा कि उन्होंने बड़े बड़े अपराधियों व गैंगस्टरों को जेल का रास्ता दिखा दिया आज गुंडे या नशा तस्कर अम्बाला में खाकी से भय भीत हैं जिसका कारण एसपी रंधावा हैं । एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने एसपी से मांग की है कि पुनः इस तरह की घटना न हो फिर कोई जितेंद्र मौत के मुँह में न जा सके तुरंत थाना प्रभारियों व जिला के अपने अधिनस्थ अधिकारियों को आदेश दें कि आईटीआई सहित तमाम जिला के कॉलेजों में औचक निरक्षण करें व छात्रों की चेकिंग करें और कॉलेजों व शिक्षक संस्थानों का रिकॉर्ड चेक करें कि छात्र कितने कालेज में हाजिर हैं और आईटीआई सहित जिला के तमाम कॉलेजों में हथियारों से लैस पुलिसकर्मी तैनात किए जाएं और उन्होंने शोकसभा में विवेक ललाना को कहा कि वो जितेंद्र के परिजनों को इंसाफ दिलाए उनकी जरूरत है वो हर वक्त हाजिर रहेंगे। उन्होंने एसपी से मांग की है कि इस बात की जांच हो पढ़ने वाले बच्चों को चाकू या अन्य हथियार रखने की क्यों जरूरत पढ़ रही है । 

शांडिल्य ने बच्चो के परिजनों को भी अपने बच्चों बारे शिक्षण संस्थानों से जानकारी लेनी चाहिए कैसा पढ़ रहे,कालेज आ रहे या नही क्योंकि जतिंदर वैसे दुनिया से चला गया और मारने वाले जेल में जिंदगी काटेंगे। बच्चो का माता पिता धयान रखे व शिक्षण संस्थान भी बच्चो पर सख्ती बरतें ।