प्रदेशभर में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया भूपेंद्र सिंह हुड्डा का जन्मदिन

डेमोक्रेटिक फ्रंट, चण्डीगढ़ – 15 सितम्बर :

पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का जन्मदिन पूरे हरियाणा में हर्ष और उल्लास के साथ मनाया गया। इस मौके पर कई जगह पार्टी नेता और कार्यकर्ताओं ने भंडारे का आयोजन किया। कई जगह गरीब बच्चों को खाने-पीने का सामान और केक बांटा गया। कार्यकर्ताओं ने रक्तदान शिविर लगाकर भी हुड्डा को जन्मदिन की बधाई दी।

कांग्रेसजनों द्वारा जिला और ब्लॉक स्तर पर सामूहिक तौर पर जन्मदिन का केक काटा गया। हुड्डा आवास पर भी पूरा दिन राष्ट्रीय और राज्य स्तर के नेताओ व गणमान्य लोगों का बधाई देने वाले लोगों का तांता लगा रहा। प्रदेश भर के हर जिले से 36 बिरादरी के प्रतिनिधि, गणमान्य लोग, नेता व कार्यकर्ता हुड्डा को बधाई व आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सभी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने रक्तदान शिविर व भंडारा लगाने वाले नेता व कार्यकर्ताओं की सराहना की। साथ ही गरीब बच्चों में समान बांटने की भी प्रशंसा की। हुड्डा ने कहा कि जिस तरह उन्हें जनता का प्यार और आशीर्वाद मिला है, वह इस उम्र में भी खुद को जवान महसूस करते हैं। जनता और कार्यकर्ताओं का यहीं स्नेह उन्हें लगातार जनसेवा के लिए प्रेरित करता है।