panchkula police

Police Files,Panchkula – 01 August, 2023

मारपिटाई के मामलें में 4 आरोपी गिरफ्तार

कोरल ‘पुरनूर’, डेमोक्रेटिक फ्रंट, पंचकुला – 01  अगस्त :

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस उपायुक्त पंचकूला सुमेर प्रताप सिंह के मार्गदर्शन में पुलिस थाना सेक्टर 7 प्रभारी सोमबीर ढाका के नेतृत्व में लडाई-झगडा मारपिटाई के मामलें में आऱोपी को गिरफ्तार किया गया । गिरप्तार किये गये आऱोपियो की पहचान गुरप्रवेश सिंह पुत्र श्री बलराज सिंह, बुटा सिंह पुत्रत् चांद सिंह, जगजीत सिंह पुत्र दर्शन सिंह वासी सेक्टर 6 पंचकूला तथा सुखा पुत्र पाला राम वासीयान सेक्टर 6 पंचकूला के रुप में हुई ।

जानकारी के मुताबिक शिकायतकर्ता सतविन्द्र सिह भामरा वासी सेक्टर 6 पंचकूला नें शिकायत दर्ज करवाई कि उसनें अपना मकान गुरप्रवेश सिंह को प्रथम तल किराये पर दे रखा है और वह अपनें परिवार के साथ इग्लैंण्ड रहता है दिनांक 29.07.2023 को उसनें अपनें दोस्तो को घर पर डिनर के लिए बुलाया हुआ तो रात को करीब 9 बजे उसके किरायेदार गुरप्रवेश अपनें परिवार व दोस्त सुखा व अन्य बदमाशो के साथ सफारी गाडी को लेकर गेट के सामनें खडा कर दिया जब शिकायतकर्ता उसके किरायेदार के पास गया तो उसनें गेट को ब्लॉक कर दिया और उसने गुस्से में आकर अपनें साथी को कहा कि सुखे गाडी से असला निकालकर लेकर आ इनका डिनर हम करवाते है इन सभी को आज जान से मारना है फिर जब शिकायतकर्ता उसके पास गया तो उनसे कहा कि आप कौन हो इस मकान क मालिक तो कोई और है और आपनें इन लोगो को क्यो बुला रखा है इसी दौरान शिकायतकर्ता की पत्नी घर से बाहर आई फिर उसके साथियो नें शिकायतकर्ता के साथ धक्का मुक्की करके मारपिटाई की और धमकी देते हुए कहा कि दौबारा इग्लेड से आये तो तुम्हे जान से मार देंगे जिस बारे थाना में प्राप्त शिकायत पर भा.द.स की धारा 323,341,506,34 के तहत मामला दर्ज किया गया जिस मामलें में आगामी अनुसधान कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियो को गिऱफ्तार किया गया । गिरफ्तार किये गये आरोपी सुखा सिह को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया और अन्य आरोपियो को गिरफ्तार करके पेश अदालत न्यायिक हिरासत भेजा गया ।

घर सोना चाँदी के जेवरात के चोरी के मामलें में आरोपी गिरफ्तार

कोरल ‘पुरनूर’, डेमोक्रेटिक फ्रंट, पंचकुला – 01  अगस्त :

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस उपायुक्त पंचकूला सुमेर प्रताप सिंह के निर्देशानुसार क्राईम ब्रांच सेक्टर 19 इन्चार्ज मोहिन्द्र सिंह व उसकी टीम नें घर से सोना चांदी के जेवरात चोरी के मामलें में आरोपी को गिरफ्तार किया गया । गिरफ्तार किये गये आरोपी की पहचान सरवेन्द्र सिंह उर्फ सोनू नाटा पुत्र थ्रीभून सिंह वासी राजीव कालौनी सेक्टर 17 पंचकूला के रुप में हुई ।

जानकारी के मुताबिक दिनांक 19.07.2023 को पीडित व्यक्ति वासी सेक्टर 15 नें शिकायत दर्ज करवाई कि 19.07.2023 को डयूटी करके घर पर शाम को आया तो देखा कि रसोई कि खिडकी का शीशा टुटा हुआ था और घर का सारा समान बिखरा हुआ पा था जो घर को चेक करनें पर पाया कि किसी अन्जान व्यकित नें घर से सोनें की 4 अगुंठी, कान की रिंग, 1 चांदी की पायल 30 हजार रुपये कैश, 1 मोबाइल फोन चोरी करके ले गया जिस बारे थाना में प्राप्त शिकायत पर थाना सेक्टर 14 में भा.द.स. की धारा 454/380 के तहत मामला दर्ज किया गया । जिस मामलें में आगामी अनुसधान क्राईम ब्रांच सेक्टर 19 पंचकूला के द्वारा अमल में लाया गया जिस मामलें में आगामी कार्रवाई करते हुए पुलिस नें की टीम नें मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करके पेश अदालत 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया ।