एचएयू के 15 विद्यार्थियों का एक्सिस बैंक व 2 विद्यार्थी का घरडा केमिकल्स लिमिटेड में चयन

– विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. बी.आर. काम्बोज ने सभी चयनित विद्यार्थियों को बधाई देकर की उज्जवल भविष्य की कामना
हिसार/पवन सैनी
चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के 17 विद्यार्थियों का भारत के प्रसिद्ध एक्सिस बैंक में रिलेशनशिप मैनेजर-रुरल लैंडिग पद व घरडा केमिकल्स लिमिटेड में सेल्स ट्रेनी पद पर चयन हुआ है। विश्वविद्यालय के छात्र कल्याण निदेशालय की काउंसिलिंग एवं प्लेसमेंट सेल के अंतर्गत कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया था, जिसमें एक्सिस बैंक में रिलेशनशिप मैनेजर-रुरल लैंडिग पद पर 15 विद्यार्थियों, जबकि घरडा केमिकल्स लिमिटेड में सेल्स ट्रेनी पद पर 2 विद्यार्थियों का चयन किया गया है। इस उपलब्धि पर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. बी.आर. काम्बोज ने चयनित सभी 17 विद्यार्थियों को बधाई दी। साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
कुलपति प्रो. बी.आर. काम्बोज ने बताया कि हकृवि के विद्यार्थी अपनी मेहनत और अनुशासन की बदौलत देश में नहीं अपितु विदेश में जाकर पढ़ाई व रोजगार पाकर अपना श्रेष्ठ योगदान दे रहे हैं और अपना व विश्वविद्यालय का नाम रोशन कर रहे हैं। उन्होंने इस उपलब्धि का श्रेय विश्वविद्यालय के प्राध्यापकों और यहां छात्राों की शिक्षा के साथ व्यक्तित्व विकास के लिए उपलब्ध की गई सुविधाओं को जाता है।
एक्सिस बैंक में चयनित विद्यार्थियों में बी.टेक. (एग्री इंजीनियरिंग)के विजय, अंकुश भोरिया, दीपक, पीयूष, रजत कुमार सैनी एम.एस.सी. (फॉरेस्ट्री), लवीश कुमार बी.एस.सी (एग्रीकल्चर), राखी रानी, एम.एस.सी (हॉर्टिकल्चर वेजिटेबल साइंस), विनय, एम.एस.सी (फ्रूट साइंस)व एम.बी.ए (एग्री-बिजनेस) में अंशुल, भुवनेश कुमार, नितिन, प्रभ सिमरन, रोहित कुमार, संदीप व यतिन शामिल हैं। इसी प्रकार, घरडा केमिकल्स लिमिटेड में बी.एस.सी (एग्रीकल्चर) से विकास व एम.बी.ए (एग्री-बिजनेस) से जसविंदर का चयन हुआ है। एक्सिस बैंक में चयनित विद्यार्थियों को 3.5 लाख रुपये प्रति वर्ष व घरडा केमिकल्स लिमिटेड में चयनित विद्यार्थियों को 4 से 5 लाख रुपये का वार्षिक पैकेज मिलेगा।
इस अवसर पर छात्र कल्याण निदेशक डॉ. अतुल ढींगड़ा, कुलपति के सचिव कपिल अरोड़ा, छात्र कल्याण के सह-निदेशक (काउंसिलिंग एंड प्लेसमेंट) डॉ. सुबोध अग्रवाल तथा बिजनेस मैनेजमेंट विभाग से डॉ. अमिता गिरधर मौजूद रहे।