31 जुलाई तक मुख्यमंत्री खट्टर व अनिल विज अम्बाला जिला को सेना के हवाले कर दें : वीरेश शांडिल्य

  • विनोद शर्मा के बेटे कार्तिकेय ने आपदा की घड़ी में सेवाओ की प्रशंसा की वीरेश शांडिल्य ने, कैंट अनिल विज के कारण सुरक्षित
  • मुख्यमंत्री व गृह मंत्री को लिखा पत्र बाढ़ से मरे लोंगो को 10 लाख व ज्यादा नुकसान वालो को 10 लाख व अन्य को 5 लाख की राशि उपलब्ध हो, बिजली बोर्ड के अधिकारियों ने बीजेपी सरकार को जनता के सामने बदनाम कर दिया

डेमोक्रेटिक फ्रंट, अम्बाला – 12 जुलाई :

विश्व हिन्दू तख्त के अंतरराष्ट्रीय प्रमुख व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने मुख्यमंत्री मनहोर लाल व अनिल विज को पत्र लिखा कि अभी बरसातें शुरू हुई हैं और दो दिन की बरसात से अंबाला का क्या हाल हुआ सरकार के सामने हैं इसलिए हरियाणा के सीएम, व गृह मंत्री तुरंत 31 जुलाई तक अंबाला जिला के लोंगो को सुरक्षित रखने की जिम्मेदारी भारतीय सेना को सौप दें लोगो मे अपने आप हौसला आ जाएगा। वीरेश शांडिल्य ने कहा कि बिना समय खराब किये मुख्यमंत्री को आगामी नुकसान को रोकने व उस क्षेत्र की जनता को 31 जुलाई तक सुरक्षित स्थान पर ले जाने के आदेश दें जो क्षेत्र अंबाला में बाढ़ से सबसे ज्यादा ग्रसित हुए हैं और उसके लिए तुरंत सीएम खट्टर को देश के रक्षा मंत्री राजनाथ से बैठकर अगली रणनीति तैयार कर लेनी चाहिए।

विश्व हिन्दू तख्त प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने कहा कि 5 दिन से अम्बाला शहर में जंग जैसा माहौल है और ब्लाक आउट है और बिजली के अधिकारी फोन बंद करके बैठे हैं बिजली बोर्ड के चेयरमैन बिजली बोर्ड के अधिकारियों के खिलाफ एक्शन लेने की बजाए बिजली बोर्ड की दिक्कतों का रोना रो रहे हैं उन्होंने कहा कि अंबाला शहर के लोग लावारिस हो चुके हैं उनका विधायक तो विदेश घूम रहा था उसके तमाम प्रतिनिधि पता नही 4 दिन कहां गायब थे यदि अम्बाला छावनी क्षेत्र के लोग सुरक्षित रहे या हैं उसका कारण अनिल विज हैं । वहां के अधिकारी जानते हैं की अनिल विज की गाड़ी में बैक गेयर नही होता।

शांडिल्य ने कहा काश अम्बाला शहर क्षेत्र भी अनिल विज के विधान सभा क्षेत्र का हिस्सा होता जो 70 साल की उम्र में भी अनिल विज 40 साल की उम्र की तरह छावनी के लोगो के संकट मोचक बने हुए और आज शांडिल्य ने सवाल किया कि सीएम खट्टर के सामने बैठक में असीम गोयल नक्शे देख क्या जता रहे थे। उन्होंने खट्टर व विज को भेजे पत्र में कहा कि 31 जुलाई तक सेना को अम्बाला संभालने के आदेश दें सेना अपने आप देखगी की कहा अस्थाई ब्रिज लगाना कहाँ अस्थाई ट्रांसफॉर्मर लगाने ओर कहा लोगो के लिए कैम्प लगाने वो सेना देखगी सेना को आगे के लिए बाढ़ से बचाने के इंतजाम देने ही उचित होंगे यदि इस पर सोचते रहे तो पानी किसी को माफ नही करता न अमीर गरीब देखता है। वही विश्व हिन्दू तख्त ने पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा के बेटे कार्तिक का आभार व्यक्त किया जो वह तीन दिन से बाढ़ में फंसे लोगों की मदद कर रहे हैं। वही मनमोहन नगर के लोगो को तुरंत किसी पैलेस में शिफ्ट कर देना चाहिए। जान है तो जहान है। मुख्यमंत्री व गृह मंत्री को लिखे पत्र में वीरेश शांडिल्य ने बाढ़ में मरने वालों के परिजनों को 10 लाख व भारी नुकसान जिनका हुआ उनको 5 लाख व अन्य को 2 लाख की राशि तुरंत डीसी के माध्यम से भेजनी चाहिए ।शांडिल्य ने कहा मनमोहन नगर, सहित कपड़ा मार्किट व लो एरिया में घरों व दुकानों का भारी आर्थिक नुकसान हुआ जिसकी भरपाई सरकार करे। और असीम गोयल निगम के जिम्मेदार अधिकारियों पर एफआईआर दर्ज करवाने के आदेश दें।