पाकिस्तान जाने की नवजोत की उम्मीदें धाराशाइ

 

चंडीगढ़।

पाकिस्तान के नवनियुक्त प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ समारोह में जाने के लिए उतावले हुए पड़े पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की उम्मीदों को उस समय झटका लगा जब इमरान खान की पार्टी ने समारोह में किसी विदेशी या सेलिब्रिटी को बुलाने से इनकार कर दिया। उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के तौर पर 65 वर्षीय इमरान खान के 11 अगस्त को शपथ ग्रहण करने की संभावना है।

वह समारोह में विदेशी नेताओं और मशहूर हस्तियों को न्यौता दिए जाने के पक्ष में नहीं हैं। एक अंग्रेजी अखबार ने पीटीआई प्रवक्ता फवाद चौधरी के हवाले से कहा कि पार्टी चेयरमैन ने सादगी के साथ शपथ ग्रहण समारोह आयोजित करने के निर्देश दिए हैं। इस में कोई फिजूलखर्ची नहीं की जाएगी। हालांकि इससे पहले यह कहा जा रहा था कि शपछ ग्रहण समारोह में भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू, सुनील गावस्कर, कपिल देव और बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को पाकिस्तान आने का न्यौता दिया गया है। फवाद चौधरी का कहना है कि यह समारोह पूरी तरह राष्ट्रीय होगा और इसमें इमरान खान के कुछ करीबी दोस्तों को ही न्यौता भेजा जाएगा।

गौरतलब है कि नवजोत सिद्धू की तरफ से इमरान खान के बुलाए पर कुछ दिन पहले प्रेस कांफ्रेंस भी की गई थी। इसमें उन्होंने इमरान खान की तारीफों के पुल बांधते कहा था कि पाक से न्यौता आना उनके लिए बड़े सम्मान वाली बात है। नवजोत सिंह सिद्धू ने इमरान खान के समारोह में जाने के लिए पूरी तैयारी कर ली थी लेकिन आखिर में उनकी सभी उम्मीदों पर पानी फिर गया है।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply