वसुंधरा राजे शराब की बोतल खोलने में व्यस्त रहीं और काम नहीं किया: रामलाल मीणा

रामलाल मीणा

2018 के विधानसभा चुनाव में प्रतापगढ़ विधानसभा सीट पर मीणा ने बीजेपी के हेमंत मीणा को 16680 मतों से हराकर जीत दर्ज की थी.

कांग्रेस विधायक रामलाल मीणा ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बारे में विवादस्पद बयान दिया है. राजस्थान के कांग्रेस विधायक रामलाल मीणा की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ की गई टिप्पणी के दौरान अमार्यादित भाषा के इस्तेमाल वाले एक वीडियो के वायरल होने से राजनीतिक विवाद पैदा हो गया है. राज्य की प्रतापगढ़ विधानसभा सीट से पहली बार कांग्रेस विधायक बने रामलाल मीणा ने बीते रविवार को वीरावली में जनसमस्या की सुनवाई के दौरान कथित रूप से कहा था कि वसुंधरा राजे शराब की बोतले खोलने में व्यस्त रहीं जबकि विकास कार्य बाधित रहा.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में मीणा ने कहा, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा किए जा रहे कार्यों के लिए तालियां बजाई जानी चाहिए. उन्होंने (गहलोत ने) सत्ता संभालते ही सही दिशा में काम करना शुरू कर दिया. वसुंधरा राजे शराब की बोतल खोलने में व्यस्त रहीं और काम नहीं किया. उधर मीणा के बयान पर बीजेपी ने आपत्ति जताई है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने कहा कि विधायक को इस तरह की भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए. उन्होंने कहा कि मीणा को अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए. बता दें कि 2018 के विधानसभा चुनाव में प्रतापगढ़ विधानसभा सीट पर मीणा ने बीजेपी के हेमंत मीणा को 16680 मतों से हराकर जीत दर्ज की थी.

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply