रणबीर गंगवा ने विधानसभा चुनाव में जीत के लिए क्षेत्रवासियों का जताया आभार

लोकनिर्माण एवं जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री रणबीर गंगवा ने विधानसभा चुनाव में जीत के लिए मिल गेट क्षेत्रवासियों का जताया आभार

मुनिश सलूजा, डेमोक्रेटिक फ्रंट, हिसार, 21      अक्टूबर :

लोकनिर्माण एवं जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री रणबीर गंगवा ने विधानसभा चुनाव में जीत के लिए मिल गेट क्षेत्रवासियों का आभार जताया है। सोमवार को मिल गेट में आयोजित अभिनंदन समारोह में उन्होंने कहा कि बरवाला से पहली बार भाजपा को जीत दिलाने में इस क्षेत्र का महत्वपूर्ण योगदान है। उन्होंने कहा कि बरवाला की ऐतिहासिक जीत जनता के भरोसे, कार्यकर्ताओं की मेहनत और पार्टी की दूरदर्शी नीतियों की जीत है, समाज के अंतिम पायदान पर खड़े वंचित व्यक्ति के कल्याण के लिए केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार द्वारा लागू की गई नीतियों ने वास्तविक रूप में धरातल पर पर असर दिखाया। कैबिनेट मंत्री ने क्षेत्र वासियों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा  मुख्यमंत्री नायब सैनी की अगुवाई में हरियाणा ने निरंतर नई बुलंदियों को हासिल करेगा।

उन्होंने कहा कि हरियाणा एक और हरियाणवी एक की नीति पर चलते हुए सब का साथ और सबका विकास की भावना से काम किया जाएगा। बरवाला हल्के की समस्त जनता उनका परिवार है और इस परिवार के लिए नई योजनाओं का क्रियान्वयन किया जाएगा। विकास कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करवाना उनका लक्ष्य रहेगा। इस अवसर पर हरियाणा पिछड़ा वर्ग आयोग के पूर्व चेयरमैन सतबीर वर्मा, अजय दीप जांगड़ा, पूर्व आईपीएस अधिकारी डॉक्टर दलबीर भारती, पार्षद जयप्रकाश, पार्षद मनोहर लाल, भतेरी भगाना, जिला पार्षद ओम प्रकाश, ओपी मालिया, बनवारी लाल, कृष्ण सैनी, सतबीर गुर्जर, सेवा सिंह, सज्जन, अशोक शर्मा, तथा देवेंद्र सैनी सहित बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित थे।