चुनाव से चंद दिन पहले ही यहां के लोगों की याद आई

  • चुनाव में ऐसे उम्मीदवार हैं जिन्हें चुनाव से चंद दिन पहले ही यहां के लोगों की याद आई है   : रामनिवास राड़ा
  • कांग्रेस उम्मीदवार रामनिवास राड़ा ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में किया चुनाव प्रचार

पवन सैनी, डेमोक्रेटिक फ्रंट, हिसार, 17      सितंबर :

हिसार के लोग मेरे परिवार के समान हैं और जिस प्रकार परिवार में कोई भी बड़ा कार्य होता है तो पूरा परिवार मिलजुल कर उसे करता है। उसी प्रकार इस चुनाव में हिसार की जनता मेरा साथ दे रही है। ये चुनाव मैं नहीं हिसार की जनता लड़ रही है। यह बात कांग्रेस उम्मीदवर रामनिवास राड़ा ने शहर में चुनाव प्रचार के दौरान शहरवासियों को संबोधित करते हुए कही।
रामनिवास राड़ा ने कहा कि हिसार के चुनाव में ऐसे उम्मीदवार हैं जिन्हें चुनाव से चंद दिन पहले ही यहां के लोगों की याद आई है। पिछले एक दशक से उन्हें लोगों से कोई लेना-देना नहीं था लेकिन अब उन्हें यहां के लोग अच्छे लगने लग गए हैं। शहर के बड़े घराने के इन लोगों से मिलने के लिए लोग तरसते हैं। विपक्षी दल भाजपा के उम्मीदवार को तो हिसार शहर की जनता पर थोपा गया है। 
रामनिवास राड़ा ने कहा कि 10 साल भाजपा की सरकार रही और यहां के विधायक मंत्री तक रहे लेकिन उन्होंने 10 साल के शासन काल में हिसार के हालात कस्बों जैसे कर दिए हैं। शहर की स्ट्रीट लाइट पर तिरंगा लाइट लगाकर वे इंदौर से हिसार की बराबरी कर रहे हैं जबकि हिसार के हालात असली कहानी बयां कर रहे हैं। जरा सी बरसात में पूरे शहर में पानी भर जाता है। बरसाती नाले की सफाई पर कोई ध्यान नहीं है। सीवरेज व्यवस्था बेहद खराब हालात में है। शहर के अनेक क्षेत्रों में पानी की सप्लाई में सीवरेज का पानी मिक्स होकर आ रहा है। बेसहारा पशुओं के चलते आए दिन कोई न कोई हादसे का शिकार हो जाता है। शहर में दिन दहाड़े धमकी, अपहरण, छीना-छपटी लूटपाट जैसी वारदातें हो रही हैं। ऐसा लग रहा है कि शहर का कोई वालि- वारिस ही नहीं है।