किसान नेता जोगेंद्र मैय्यड़ ने बरवाला हलके से कांग्रेस की टिकट के लिए ठोकी ताल

मुनिश सलूजा, डेमोक्रेटिक फ्रंट, हिसार, 07      सितंबर :

 किसान नेता जोगेंद्र मैय्यड़ ने राजनीति में हिस्सेदारी करते हुए बरवाला हलके से कांग्रेस पार्टी की टिकट के लिए अपनी दावेदारी पेश की है। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि राजनीति में किसानों व मजदूरों की भागीदारी हो। इसलिए उन्होंने सर छोटूराम व बाबा भीमराव अम्बेडकर के दिखाए रास्ते पर चलते हुए राजनीति में आने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि यदि मैं विधानसभा में पहुंच गया तो चंडीगढ़ में किसान, मजदूर, व्यापारी, कर्मचारी, युवाओं, सरपंचों और नंबरदारों सहित सभी वर्गोंं की आवाज बनने का काम करेंगे।

किसान नेता जोगेंद्र मैय्यड़ ने बताया कि बीजेपी सरकार ने प्रजातंत्र की सारी हदें पार कर दी है क्योंकि पहले किसानों पर लाठियां चलवाई। फिर मजदूरों और ओपीएस मांगने गए कर्मचारियों, आंगनबाड़ी की बहनों पर लाठियां बरसाने का काम किया। सरकार ने सरपंचों और रोजगार मांग रहे युवाओं पर भी लाठियां बरसाने का काम किया। शोषण के खिलाफ आवाज उठाने वाली महिला खिलाडिय़ो को बाल पडक़र सडक़ों पर घसीटा गया। इसलिए इस बीजेपी सरकार को चलता करने का समय आ गया है।

उन्होंने कहा कि यदि वो बरवाला हलका से विधायक बन गए तो हलका के विकास में कोई कमी नहीं रहने देंगे। हर गांव में लाखों करोड़ों की ग्रांट दिलवाने का काम करूंगा जिससे गांव का विकास होगा। बरवाला शहर में जलभराव की समस्या के स्थाई समाधान के लिए साइफन सिस्टम लगवाया जाएगा। बरवाला में फैक्ट्री जोन बनवाने का काम करूंगा जिससे हलका के युवाओं को रोजगार मिले। कॉलेज में पढ़ने वाले बच्चों खासकर बेटियों की समस्या को देखते हुए बसों बसों की व्यवस्था करवाएंगे। शिक्षा, स्वास्थ्य, साफ-सफाई का पूरा ध्यान रखते हुए मनरेगा में लगातार काम दिलाने के लिए काम करेंगे। बरवाला शहर से आवारा पशुओं की समस्या का स्थाई समाधान करवाने का काम करेंगे।