किला महाराजा जस्सा सिंह रामगढि़या सिंहपुर के चेयरमैन बने

तरसेम दीवाना, डेमोक्रेटिक फ्रंट, हुशियारपुर, 06      सितंबर :

  रामगढि़या सिख ऑर्गेनाइजेशन इंडिया के अध्यक्ष हरदेव सिंह कौंसल को किला महाराजा जस्सा सिंह रामगढि़या सिंहपुर बरनाला जिला होशियारपुर का चेयरमैन चुना गया है।  इस संबंध में महाराजा जस्सा सिंह रामगढि़या मेमोरियल एजुकेशनल कमेटी रजि. के प्रधान हरबंस सिंह टांडा की अध्यक्षता में हुई बैठक में हरदेव सिंह कौंसल को चेयरमैन नियुक्त करने के फैसले को समूह सदस्यों ने सर्वसम्मति से जयकारों की गूंज के साथ मंजूरी दे दी, जिसके बाद नवनिर्वाचित चेयरमैन हरदेव सिंह कौंसल को श्री साहिब और सिरोपाओ से सम्मानित किया गया । 

इस संबंध में नई नियुक्ति की घोषणा करते हुए अध्यक्ष हरबंस सिंह टांडा ने कहा कि सिंगपुर बरनाले का यह किला महाराजा जस्सा सिंह रामगढ़ द्वारा अपने शासनकाल के दौरान स्थापित 360 किलों में से एक प्रमुख किला है। इसे ऐतिहासिक एवं विरासती रूप देने के लिए इस किले के नव निर्माण के लिए नव नियुकत चेयरमैन हरदेव सिंह के नेतृत्व में प्रभावी ढंग से अभियान चलाया जाएगा। 

इस मौके पर अपने संबोधन में नवनिर्वाचित चेयरमैन सरदार हरदेव सिंह कौंसल ने कहा कि किला महाराजा जस्सा सिंह रामगड़िया के चेयरमैन के रूप में संगत ने उन पर भरोसा कर जो सेवा सौंपी है, उसे वे बखूबी निभाएंगे और सभी कमेटी सदस्यों को साथ लेकर चलेंगे। वे इस तीर्थस्थल के स्वरूप को हेरिटेज और आलीशान बनाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे  ।