जीजा और साला ने मिलकर पल्लवी पर किया तेज हथियारों के साथ हमला 

 थाना मुकेरिया की पुलिस ने जीजा और साला  पर किया विभिन्न विभिन्न धाराओं के तिहित कीया पर्चा दर्ज 

तरसेम दीवाना, डेमोक्रेटिक फ्रंट, हुशियारपुर, 25   जुलाई :

मुकेरियां के गांव बहबल मंज में घरेलू लड़ाई इस नोबत तक पहुंच गयी एक बाप और मामा ने एक 38 साल की औरत को तेजधार हथ्यार के गंभीर घायल कर दिया जिसे पडोसियो ने मुकेरियां के सिविल अस्पताल भर्ती करवाया जिसकी हालत नाजुक देखते हुऐ डाक्टरो ने अमृतसर रेफर कर  दिया ।जानकारी देते हुए एसएचओ प्रमोद कुमार ने बताया कि पल्लवी शर्मा पुत्री सुरिंदर शर्मा वासी बहबल मंज थाना मुकेरियां पल्लवी काफी लंबे समय से मुंबई में रह रही थी। और एक सप्ताह पहले अपने गांव आयी हुई थी।  

तथा पति से तलाक के बाद उसको अपने मायके परिवार के साथ घर में रहने को लेकर झगड़ा चल रहा था। पल्लवी जब आज दोपहर अपने पिता सुरिंदर शर्मा के घर आई तो पल्लवी के पिता और मामा ने पल्लवी पर जानलेवा हमला कर दिया। पल्लवी पर उसके पिता और मामा ने तेजधार हथियार से हमला किया जिस कारण उसकी दोनों बाजू बुरी तरह से जख्मी हो गई। पड़ोस के लोगों ने पल्लवी को तुरंत मुकेरियां सिविल हस्पताल दाखिल करवाया जहां उसकी हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने उसे अमृतसर रेफर कर दिया।

वही मुकेरियां पुलिस ने मामा नरिंदर शर्मा उर्फ पप्पी वासी सुलैहरियाँ थाना मुकेरियां और उसके पिता सुरिंदर शर्मा के खिलाफ अलग अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।