अंबाला पुलिस द्वारा सील शंभू बॉर्डर को खोलने को लेकर ज्ञापन में की शांडिल्य ने मांग

 ‘‘एसपी अंबाला सुरेंद्र सिंह भौरिया ने वीरेश शांडिल्य के ज्ञापन पर गंभीरता से कार्रवाई करने का आश्वासन दिया और आर्य चौक से मिक्सी चौक को जाने वाली सडक पर तुरंत मिरर लगाने का आश्वासन दिया और एसपी अंबाला ने वीरेश शांडिल्य द्वारा उठाए सभी मुद्दों को जनहित से जुड़े बताया और कहा कि जिला पुलिस इन मुद्दों को गंभीरता से लेगी और स्कूल प्रिंसीपलों को तुरंत हिदायत देने का आश्वासन दिया कि स्कूल बसों के ड्राइवर बस चलाते हुए मोबाइल फोन न सुनें’’ 

  • वीरेश शांडिल्य ने एसपी को जनहित में सौंपा 10 माँगों के साथ ज्ञापन, राम मंदिर भेंट कर किया सम्मानित 
  •  एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने नवनियुक्त एसपी सुरेंद्र भौरिया से की भेंट, मॉडल चौकी को नया बनाने की मांग
  •  अंबाला पुलिस द्वारा सील शंभू बॉर्डर को खोलने को लेकर ज्ञापन में की शांडिल्य ने मांग

कोरल ‘पुरनूर’, डेमोक्रेटिक फ्रंट, पंचकुला – 03 जुलाई :

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने आज नवनियुक्त एसपी सुरेंद्र सिंह भौरिया से भेंट की और उन्हें नई जिम्मेवारी की बधाई दी और फूलों का गुलदस्ता देकर उनका एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व विश्व हिन्दू तख्त की तरफ से स्वागत किया और भगवान राम की प्रतिमा भेंट की और दुआ की कि सुरेंद्र सिंह भौरिया के नेतृत्व में अंबाला की कानून व्यवस्था मजबूत रहे। इस मौके पर वीरेश शांडिल्य ने एसपी अंबाला भौरिया को जनहित में एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया की तरफ से ज्ञापन सौंपा जिसमें मांग की कि अंबाला के तमाम स्कूलों को हिदायत दें कि वह स्कूल बसों के ड्राइवरों को स्कूल के प्रिंसीपल लिखित आदेश जारी करें कि बस चलाते समय चालक मोबाइल फोन का इस्तेमाल न करें। ताकि स्कूल बच्चों कनीना महेंद्रगढ़ जैसी घटना न हो सके। वहीं स्कूल बच्चों को ले जाने वाले थ्रीव्हीलर चालकों को भी पुलिस आदेश दें कि वह थ्रीव्हीलर चलाते समय मोबाइल फोन न सुने साथ स्कूल बच्चे जो दोपहिया वाहनों पर आते हैं स्कूल प्रबंधकों को एसपी अंबाला लिखित आदेश दें कि उन्हें ड्राइविंग लाइसेंस और बिना हैल्मेट के दोपहिया वाहन न चलाने की हिदायत दें। एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि पुलिस दिन रात जनता के लिए उपलब्ध है लेकिन मॉडल चौकी की हालत जर्जर है और कभी भी चौकी की छत गिर सकती है जिससे बड़े जान माल का नुकसान हो सकता है। बरसात के दिनों में तो चौकी में बाढ़ जैसी स्थिति होती है। 

वहीं शांडिल्य ने नवनियुक्त एसपी सुरेंद्र सिंह भौरिया को जनहित में दिए ज्ञापन में कहा कि आर्य चौक से मिक्सी चौक की रोड ब्लाइंड ह और दुर्घटनाएं होती है और इस ब्लाइंड एरिया में बैरिगेटिंग करने के आदेश दिए जाएं। वीरेश शांडिल्य ने कहा कि पिछले दिनों अंबाला सेक्टर 1 सहित कई जगह अंबाला शहर में कच्छा गिरोह ने आधी रात को वारदातें की जिस पर जिला अंबाला में सभी थाना व चौकी प्रभारियों को गश्त करने के आदेश दिए जाएं और शंभू बॉर्डर जो अंबाला पुलिस ने हरियाणा की तरफ से फरवरी 2024 से सील किया हुआ है उस सील को हटाकर आवागमन शुरू करवाया जाए क्योंकि पंजाब पुलिस कहती है कि पंजाब की तरफ से कोई रोक नहीं है। साथ ही ज्ञापन में शांडिल्य ने कहा कि अंबाला जिला के दुकानदार शंभू बॉर्डर जिला अंबाला की तरफ से सील होने के कारण भुखमरी की कगार पर आ गए हैं। वहीं एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने एसपी से मांग की है कि अंबाला जिला के तमाम थाना व चौकी प्रभारियों को आदेश दें कि बच्चे नहर व जोड़ों में नहाने न जाएं और साथ ही नए कानूनों को लोगों तक पहुंचाने के लिए जिला में अभियान छेड़ा जाए ताकि नए कानूनों की जानकारी लोगों को मिल सके। 

वीरेश शांडिल्य ने एसपी को दिए ज्ञापन में कहा कि जैसे डीके बासू बनाम वेस्ट बंगाल में पुलिस महानिदेशकों को आदेश दें कि आरोपी के कानूनी अधिकारों को बोर्डों पर लिखे इन नए कानूनों में आरोपी के कानूनी व गिरफ्तारी को लेकर दिए अधिकारों के बोर्ड हर थाना व चौकी में लगाने की मांग की है। और साथ ही वीरेश शांडिल्य ने मांग की है कि पुलिस जनता के साथ मधुर संबंध कायम करे। एसपी अंबाला सुरेंद्र सिंह भौरिया ने वीरेश शांडिल्य के ज्ञापन पर गंभीरता से कार्रवाई करने का आश्वासन दिया और आर्य चौक से मिक्सी चौक को जाने वाली सडक पर तुरंत मिरर लगाने का आश्वासन दिया और एसपी अंबाला ने वीरेश शांडिल्य द्वारा उठाए सभी मुद्दों को जनहित से जुड़े बताया और कहा कि जिला पुलिस इन मुद्दों को गंभीरता से लेगी और स्कूल प्रिंसीपलों को तुरंत हिदायत देने का आश्वासन दिया कि स्कूल बसों के ड्राइवर बस चलाते हुए मोबाइल फोन न सुनें।