पंजाबी एक्टर हॉबी धालीवाल ने मानसा में परमपाल कौर के समर्थन में निकाला रोड शो

डेमोक्रेटिक फ्रंट, मानसा/बठिंडा, 29 मई :

बठिंडा लोकसभा चुनाव के प्रचार में बुधवार को ग्लैमर का तड़का लगाते हुए मशहूर पंजाबी एक्टर हॉबी धालीवाल ने भाजपा प्रत्याशी परमपाल कौर के पक्ष में मानसा में रोड शो किया।

इस रोड शो में अपने मशहूर एक्टर को देखने के लिए भीड़ जुटी। रोड शो के दौरान भाजपा ने अपनी शक्ति दिखाई।

फिल्म अभिनेता एवं भाजपा नेता हॉबी धालीवाल लोकसभा प्रत्याशी बीबा परमपाल कौर सिद्धू के चुनाव प्रचार के लिए एक विशाल रोड शो कर बीजेपी प्रत्याशी के लिए लोगों से वोट की अपील की।

रोड शो के दौरान लोगों का हुजुम उमड़ा पड़ा, सभी ने भाजपा का साथ देने का आश्वासन दिया, और बीजेपी प्रत्याशी परमपाल कौर को अपना पूऱा समर्थन देने की बात कही।

रोड शो शाम 5 बजे मानसा के टिन्कोनी से होते हुए 5.30 बजे बस स्टैंड, शाम 6 बजे गुरूद्वारा चौक, शाम 6.30 बजे भगत सिंह चौक तक गया। रोड शो में उमड़ी भीड़ ने परमपाल कौर के समर्थन में जमकर नारे लगाए। इस रोड शो के दौरान भीड़ उमड़ी। भीड़ से मोदी-परमपाल जिन्दाबाद औऱ जय श्री राम के नारे लग रहे थे।

रोड शो के दौरान परमपाल कौर ने कहा कि पिछले 10 सालों में बहुत अच्छे काम हुए हैं। मोदी सरकार ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कई कदम उठाए हैं। बीजेपी सरकार आने के बाद काफी परिवर्तन आया है। जल्द ही हम विश्व की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने जा रहे हैं। 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का लक्ष्य पीएम मोदी ने रखा है। किसानों से लेकर व्यापारी और आम आदमी तक के लिए केंद्र की मोदी सरकार ने योजनाएँ बनाई हैं। किसान सम्मान निधि और आयुष्मान कार्ड से लोगों का जीवन आसान हुआ है। आयुष्मान कार्ड से वे अपना इलाज करवा सकते हैं। फसल बीमा योजना से किसानों को सीधा लाभ मिला है। ऐसे में अगर वह सांसद बनती हैं तो किसानों से लेकर युवाओं और हर तबके की आवाज संसद में उठाएंगी।

अभिनेता हॉबी धालीवाल ने कहा कि मैं आज बहुत खुश हू। बठिंडा-मानसा शहर सिर्फ शहर ही नहीं, बल्कि अपने आप में एक प्यार है और जो भी यहां आता है। वह इस प्यार का मुरीद हो जाता है। उन्होंने कहा कि रोड शो के माध्यम मैं यहां के लोगों से बीजेपी प्रत्याशी परमपाल कौर जी के लिए ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील करता हूं। उन्होंने कहा कि, मुझे पूरा विश्वास है, कि भाजपा प्रत्याशी परमपाल कौर जनता के हित में काफी अच्छे से काम करेंगी।

रोड शो में गुरप्रीत सिंह मलूका, राकेश जैन, सरूप सिंघला,जगदीप सिंह नकई समेत पार्टी के सभी पदाधिकारी, कार्यकर्ता भारी संख्या में शामिल हुए। सभी ने मोदी सरकार के अबकी बार 400 पार के नारे को सफल बनाने में अपना योगदान दिया