जालंधर में महिला कांग्रेस ने कैबिनेट मंत्री बलकार सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर किया प्रदर्शन 

संदीप वर्मा, डेमोक्रेटिक फ्रंट, जालंधर,  27 मई :

पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री बलकार सिंह की कथित अश्लील वीडियो को लेकर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय संयोजक और पूर्व पार्षद  सेठी के नेतृत्व में महिलाओं ने जालंधर में विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस भवन से बड़ी संख्या में एकत्रित महिलायों ने डीसी दफ्तर तक रोस मार्च निकाला ओर डीसी दफ्तर के सामने प्रर्दशन किया। इस दौरान महिलायों ने कैबिनेट मंत्री बलकार सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की। इस दौरान जसलीन कोर सेठी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के मंत्रियों की लगातार ऐसी वीडियो सामने आ रहीं हैं। इन मंत्रियों के खिलाफ कोई भी कार्रवाई करने की बजाए आम आदमी पार्टी इन कार्यों पर पर्दा डालना चाहती है और मंत्रियों को बचा रही है।

उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान ने लाल चंद कटारूचक्क के मामले में भी कोई कारवाई नहीं की जब कि बलकार सिंह के मामले में भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। उन्होंने सरकार के ऐसे मंत्रियों से काम कराने और उनके विभाग में काम करने वाली महिलाओं को असुरक्षित महसूस नहीं कर रही है।उन्होने कहा कि जो मंत्री इस तरह की हरकतें करते हैं, उन्हें जनता के बीच रहने का कोई अधिकार नहीं है, क्योंकि लोग अब उनके चरित्र के प्रति जागरूक हो गये हैं।उन्होने लोगों को आम आदमी पार्टी के नेताओं को अपने घरों में घुसने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए क्योंकि ये नेता अब अपना विश्वास खो चुके हैं।

इस मौक पर सुरजीत कौर राज्य महासचिव, कुलविंदर कौर राज्य उपाध्यक्ष, मनदीप कौर राज्य सचिव, पलवी राज्य सचिव, आशा प्रदेश सचिव, रंजीत राणो , आशा अग्रवाल, रितु भट्टी, रजनी थापर, सीमा, पूनम आदि समेत बड़ी संख्या में महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताएं मौजूद रहीं।