Panchkula Police

Police Files, Panchkula – 15 November, 2023

पब्लिक प्लेस पर जुआ खेलनें वालें 4 आरोपी गिरफ्तार, 17370 राशि बरामद

कोरल ‘पुरनूर’, डेमोक्रेटिक फ्रंट, पंचकुला – 14नवम्बर  :

पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस उपायुक्त सुमेर प्रताप सिंह के निर्देशानुसार जिला में सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलनें वालों के खिलाफ सख्त कारवाई की जा रही है जिस कार्रवाई में दिनांक 14.11.2023 को थाना प्रभारी पिन्जोर कर्मबीर सिंह के नेतृत्व में सार्वजिक स्थान पर जुआ खेलनें वाले आऱोपियो के खिलाफ दो अलग अलग मामलें दर्ज करके 4 आरोपियो को गिरप्तार किया गया । गिरप्तार किये गये आरोपियों की पहचान पवन पुत्र अरविन्द्र वासी भीमा देवी कालौनी पिन्जोर तथा रवि पुत्र गिरधारी , विक्की पुत्र फुल सिंह तथा धर्मेन्द्र पुत्र हरदारी वासी मौली जाँगरा चण्डीगड के रुप में हुई । गिरफ्तार किये गये आरोपियो के पास से कुल 17370 रुपये बरामद करके आरोपियो के खिलाफ थाना पिन्जोर में मामला दर्ज करके मौका से आरोपियो को गिरफ्तार किया गया ।

पिता पर जानलेवा हमला करनें वालां बेटा गिरफ्तार

कोरल ‘पुरनूर’, डेमोक्रेटिक फ्रंट, पंचकुला – 14नवम्बर  :

पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस उपायुक्त सुमेर प्रताप सिंह के निर्देशानुसार थाना प्रभारी रायपुररानी सुखबीर सिह के नेतृत्व में हत्या की कोशिश करनें के मामलें में आरोपी को गिरप्तार किया गया । गिरफ्तार किये गये आरोपी की पहचान सोनू कुमार पुत्र राजू मंडल वासी गाँव कोरलहिया सीतामाडी सैदपुरा बिहार के रुप में हुई ।

 जानकारी के मुताबिक 13.11.2023 को रामकरण उर्फ माम वासी बढौना खुर्द रायपुररानी नें शिकायत दर्ज करवाई कि वह खेती बाडी का काम करता है और उसके टयूबवेल गांव के पास पिछले करीब 1 साल से राजू मंडल पुत्र राम आशिष अपनें परिवार से सहित रायपुररानी स्टेडियम के पीछे शराब ठेकेदार के क्वाटर मे रहता है जो करीब 15/20 दिन पहले राजू मंडल की पत्नी बच्चो के साथ अपनें घर बिहार चले गये थे केवल यंहा पर राजू मंडल रह गया था और 12.11.2023 को शिकायतकर्ता अपनें टयूबवेल पर गया तो देखा वहं पर मजें के ऊपर राजू मंडल घायल अवस्था में पडा था जिस बारे शिकायतकर्ता नें अपनें पडौसी पुर्ण कुमार को सूचना दी । जिस घायल व्यक्ति राजू मंडल को रायपुररानी सरकारी अस्पताल में दिखाया गया जंहा से घायल व्यक्ति को पीजीआई चण्डीगढ रैफर कर दिया था जिस बारे पता चला कि टयूबवेल पर राजू मंडल के लडके सोनू की राजू मंडल की आपस में बहस झगडा हो गई जो कि राजू मंडल नें जान से मारनें की नीयत से जानलेवा हमला किया । जिस बारे थाना रायपुररानी में प्राप्त शिकायत पर भा.द.स. की धारा 323, 307 के तहत मामला दर्ज किया गया । जिस मामलें में आगामी छानबीन करते हुए जानलेवा हमला करनें वालें मुख्य आरोपी सोनू कुमार को गिरफ्तार करके पेश अदालत न्यायिक हिरासत भेजा गया ।