सांसद नायब सैनी को प्रदेश अध्यक्ष बनाने से पार्टी को मिलेगा अनुभवों का फायदा : राजेश सपरा 

सुशील पण्डित, डेमोक्रेटिक फ्रंट, यमुनानगर – 30 अक्टूबर :

 भारतीय जनता पार्टी जिला यमुनानगर जिलाध्यक्ष राजेश सपरा ने कुरूक्षेत्र के भाजपा सांसद नायब सैनी को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किए जाने का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि नए प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में पार्टी संगठन को और मजबूती मिलेगी। जिला अध्यक्ष राजेश सपरा ने ओमप्रकाश धनखड़ को राष्ट्रीय सचिव बनाए जाने का भी स्वागत किया है।

भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश सपरा ने कहा कि कुरूक्षेत्र लोकसभा सांसद नायब सैनी जमीन से जुुड़े नेता हैं और उनको प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने से भाजपा पार्टी को उनके नए नेतृत्व व अनुभव का फायदा मिलेगा। पार्टी कार्यकर्ता उनके नेतृत्व में केन्द्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों का अधिक से अधिक प्रचार-प्रसार करके केन्द्र व हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार लाने में अपनी अहम भूमिका निभाएंगे।

भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश सपरा ने कहा कि पूरी जिला कार्यकारिणी नए प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी के निर्देशानुसार व मार्गदर्शन में कार्य करते हुुए पार्टी की मजबूती के लिए काम करेगी। जिला अध्यक्ष राजेश सपरा ने ओमप्रकाश धनखड़ को राष्ट्रीय सचिव बनाए जाने का भी स्वागत किया है,राष्ट्रीय सचिव बनाकर पार्टी ने उनके अनुभवोें व मेहनत का सम्मान किया है।

भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष निश्चल चौधरी,भाजपा जिला महामंत्री सुरेंद्र बनकट,जिला महामंत्री कृष्ण सिंगला व भाजपा जिला मीडिया प्रमुख कपिल मनीष गर्ग,एवं अन्य भाजपा पदाधिकारियों ने सांसद नायब सैनी को प्रदेश अध्यक्ष एवं ओमप्रकाश धनखड़ को राष्ट्रीय सचिव बनाए जाने का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने इन पदों पर दोनों अनुभवी नेताओं को नियुक्ति दी है और इन दोनों की नियुक्ति का फायदा पार्टी को आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनाव में मिलेगा।