इनरव्हील के सहयोग से  नगर परिषद ने   घर घर जाकर ई वेस्ट किया इकत्रित

विकास शर्मा, डेमोक्रेटिक फ्रंट, परवाणू – 19 अक्टूबर :

गुरुवार को  इनरव्हील क्लब परवाणू  और नगरपरिषद परवाणू  के सहयोग से ई कचरा संग्रहण सप्ताह के अंतर्गत  परवाणू मे घर घर जाकर ई -कचरा इकठा करने के अभियान की शुरुआत की गई । इस प्रोजेक्ट के  तहत नगर परिषद की कचरा उठाने वाली गाड़ी  द्वारा ई बेस्ट इकत्रित किया गया  इस ई वेस्ट  को परवाणू नगर के उपाध्यक्ष लखविंदर सिंह व  पूर्व अध्यक्ष ठाकुर दास ने गाड़ी  को हरी झंडी दिखा कर नगर परिषद के परिसर से रवाना किया  और गाड़ी  द्वारा हर सेक्टर से घर घर मे जाकर ई वेस्ट  इकठा  इकठ्ठा  किया  गया ओर लोगों को घर में किसी भी किस्म के  खराब पड़े ई वेस्ट को गाड़ी  में  देने के लिये भी कहा गया । गाड़ी द्वारा पूरे शहर में डोंडी भी पटवाई गयी ।

इनरव्हील क्लब की प्रधान पूजा गुप्ता ने बताया की गुरुवार को शहर व  आस पास के इलाके से घर घर से ई बेस्ट इकठा करने का प्रोजेक्ट चलाया गया है जो हर महीने में एक दिन जारी रहेगा ।

   इस प्रोजेक्ट मे  इनरव्हील से प्रेजिडेंट पूजा  गुप्ता सीक्रेटरी अंशु अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष कांता कपूर, राज कुमारी, प्रीती गंभीर और पूनम गुप्ता व अन्य  उपस्थित रही l

नगर परिषद से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार  को लगभग 50 किलो ई बेस्ट इकठ्ठा   किया गया है जिसे ओर ज्यादा इकठ्ठा करने के बाद नालागढ़ की एजेंसी में दिया जाएगा ।