एसडी कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल स्टूडेंट्स की फ्रेशर्स पार्टी में कशिश को पहनाया गया मिस फ्रेशर 2023 का ताज

नंदनी गर्ग को गर्ल्स हॉस्टल फ्रेशर 2023 का पहला रनर-अप और ज्ञान कौर को दूसरा रनर-अप चुना गया

डेमोक्रेटिक फ्रंट, चण्डीगढ़- 02 अक्टूबर :

सेक्टर-32 स्थित गोस्वामी गणेश दत्त सनातन धर्म कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल स्टूडेंट्स की ओर से नए रेजिडेंट्स के स्वागत के लिए फ्रेशर्स पार्टी आयोजित की गई। इस कार्यक्रम का उद्देश्य हॉस्टल में नए स्टूडेंट्स का स्वागत करना, मेलजोल बढ़ाना, नए दोस्त बनाना था। फ्रेशर्स पार्टी में हॉस्टल के स्टूडेंट्स ने नृत्य, गायन सहित आकर्षक प्रस्तुतियों के माध्यम से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। मौज-मस्ती से भरे कार्यक्रम में छात्राओं ने गणेश वंदना, लुड्डी, गिद्दा, भंगड़ा, नाटी, बॉलीवुड मिक्स, स्किट जैसे सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर वाहवाही लूटी। मॉडलिंग राउंड फ्रेशर्स पार्टी का मुख्य आकर्षण रहा।

बीए की कशिश रामबैक को मिस फ्रेशर 2023 का ताज पहनाया गया जबकि  फैशन टेक्नोलॉजी विभाग की नंदनी गर्ग को गर्ल्स हॉस्टल फ्रेशर 2023 का पहला रनर-अप और बीए की ज्ञान कौर को दूसरे रनर-अप के रूप में चुना गया। जीजीडीएसडी कॉलेज सोसाइटी की प्रेसिडेंट वैशाली शर्मा समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित थीं। उन्होंने आयोजन समिति की प्रशंसा की और कहा कि फ्रेशर्स पार्टी घर से दूर एक रोमांचक यात्रा की शुरुआत है और यह जीवन में हमेशा याद रहने वाला पल होता है। कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. अजय शर्मा ने सभी हॉस्टल कर्मचारियों और सीनियर स्टूडेंट्स द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना की और आयोजन समिति को अपनी शुभकामनाएं दीं। डॉ.शर्मा ने कहा कि कॉलेज छात्राओं को एक सुरक्षित और आरामदायक वातावरण प्रदान करने के लिए लगातार काम कर रहा है। उत्कृष्ट सुविधाओं के साथ कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल का लक्ष्य अपने सभी निवासियों के लिए एक यादगार और समृद्ध हॉस्टल के अनुभव को सुनिश्चित करना है।

उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि हमारा मुख्य लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि हमारे नए स्टूडेंट्स हॉस्टल में खुद को आरामदायक महसूस करें और वे नए माहौल में आसानी से खुद को एडजस्ट कर लें। उन्हें नए स्टूडेंट्स को अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए भी प्रोत्साहित किया। जीजीडीएसडी कॉलेज सोसाइटी के महासचिव डॉ. अनिरुद्ध जोशी, डॉ. पीके बजाज और डॉ. एससी वैद्य भी कार्यक्रम के दौरान उपस्थित थे। डॉ. जोशी ने कहा कि फ्रेशर्स पार्टी न केवल फ्रेशर्स को आनंद लेने का अवसर प्रदान करती है बल्कि हॉस्टल रेजिडेंट्स के बीच सौहार्द की भावना भी पैदा करती है। यह उनके लिए आपसी संबंध बनाने, दोस्त बनाने और हॉस्टल परिवार का हिस्सा महसूस करने का एक मौका भी देती है।