हरियाणा दिवस पर प्रदेश की जनता जींद में एकत्रित हो  करेगी एक शंखनाद : बलराज कुंडू

हरियाणा जन सेवक पार्टी के संस्थापक बलराज कुंडू ने छात्राओं के लिए पंचग्रामी से शुरू की निशुल्क व सुविधा

जगदीश असीजा, डेमोक्रेटिक फ्रंट, उकलाना – 21 सितम्बर :

महम के विधायक एवं हरियाणा जन सेवक पार्टी के संस्थापक बलराज कुण्डू  ने पंचग्रामी से हिसार महिला महाविद्यालय तक लड़कियों के लिए निशुल्क बस सेवा शुरू की। इस निशुल्क बस सेवा को हरी झंडी महम से विधायक एवं क्षेत्र के बुजुर्गों ने दिखाकर रवाना किया और प्रतिदिन इस बस सुविधा का लाभ छात्राएं ले पाएंगी। जिसका सारा वहन बलराज कुंडू के माध्यम से किया जाएगा। यह बस उकलाना हल्के के गांव पाबड़ा, किनाला, कण्डूल, खैरी फरीदपुर सहित बारह गांव की बेटियों के लिए फ्री बस की सुविधा उपलब्ध करवाई।बस सुबह सात बजे फरीदपुर से चलकर नौ बजे महिला महाविद्यालय में पहूंचेगी। जिससे गांव की बेटियों को कॉलेज तक पहुंचने में आसानी होगी और शिक्षा का उच्च स्तर भी बढ़ेगा।

बलराज कुंडू ने कहा एक देश एक चुनाव हो लेकिन किसी को खत्म करने के लिए नहीं। वहीं उन्होंने महिला आरक्षण विधेयक पर कहा कि यह आरक्षण अगर सरकार को लागू करना था तो 2024 के चुनाव में लागू करते जिससे महिलाओं का आत्म सम्मान बढ़ता। लेकिन मात्र प्रसिद्धि पाने के लिए ऐसा किया है अगर यह आरक्षण लागू होगा तो 2034 के लिए यह व्यवस्था की गई है जो महिलाओं के साथ छलावा है। उन्होंने कहा कि  1 नवंबर हरियाणा दिवस पर जींद की धरती पर हरियाणा प्रदेश के युवाओं को एकत्रित करके एक नए शंखनाद से नई शुरुआत करेंगे जो हरियाणा में एक नई इबारत लिखने का काम करेगा ।हरियाणा की जनता ने कांग्रेस सरकार से तंग आकर भाजपा को विकल्प के रूप में चुना था और आने वाले समय में इस सरकार से विकल्प के रूप में हरियाणा जनसेवक पार्टी को चुना जाएगा। पढ़े लिखे ईमानदार युवा व सुजवान उम्मीदवारों का चयन कर पूरे हरियाणा में चुनाव लड़ा जाएगा जो प्रदेश की सेवा करने में सक्षम होगा ऐसे उम्मीदवारों को टिकट दी जाएगी ।वहीं उन्होंने लोकसभा के चुनाव पर कहा जो योग्य उम्मीदवार होगा उन उम्मीदवारों को लोकसभा में भी चुनाव लड़वाया जाएगा।  उन्होंने इंडिया गठबंधन पर कहा अगर  उन्होंने गठबंधन के अंदर जाना होता तो राज्यसभा के चुनाव के लिए भाजपा व कांग्रेस ने 50 -50 करोड रुपए की उनको ऑफर किया था वही सरकार ने मंत्री बनाने का भी उनको ऑफर दिया था। लेकिन उसको ठुकराने का काम किया है अगर इस सरकार के आफर  को स्वीकारता तो हरियाणा प्रदेश में मंत्री होता और हजारों करोड़ों रुपए कमा लेता लेकिन हरियाणा प्रदेश की जनता में एक स्वच्छ नेतृत्व लाने के लिए उन्होंने एक नए विकल्प कुछ जनता के बीच में रखा है ताकि हरियाणा की जनता उनको मौका दे। 2 अक्टूबर को वीरेंद्र सिंह की जींद में आयोजित होने वाली रैली पर कहा की 82 वर्ष की उम्र तक उन्होंने अपनी बात नहीं सुनाई तो अब क्या सुनेंगे ऐसे में उनको अब आराम की जरूरत है।

 इस अवसर पर बलराज कुण्डू, कुण्डू खाप के प्रधान जयवीर जी, रीमन नैन खेदड़,सुखबीर कैलरम और पांचों गांव के सरपंच सहित सैंकड़ों लोग उपस्थित थे।