Panchkula Police

Police Files, Panchkula – 19 September, 2023

महिला अटेंडेंट बनकर सोनें के कडे जेवरात चोरी की 4 वारदातों का खुलासा महिला आरोपी गिरफ्तार

कोरल ‘पुरनूर’, डेमोक्रेटिक फ्रंट, पंचकुला – 19 सितम्बर :

पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया कि थाना प्रभारी सेक्टर 07 सोमबीर सिह ढाका नें घर में महिला अटेन्डट बनकर सोनें की कडे व जेवरात चोरी की 4 वारदातों का खुलासा करते हुए एक महिला आरोपी को गिरफ्तार किया गया । गिरफ्तार किये गये आरोपी की पहचान सुनीता रानी उर्फ तनु पत्नी जसविन्द्र सिंह वासी मनीमाजरा चण्डीगढ के रुप में हुई ।  

जानकारी के मुताबिक 17.09.2023 को पीडिता स्वपन वासी सेक्टर 8 पंचकूला नें थाना सेक्टर 7 पंचकूला में शिकायत दर्ज करवाई कि उसनें अपनी माता के लिए होम नर्स कंपनी से देख रेख के लिए महिला अटेंडट रखी जो दिनांक 17.09.2023 को उसके पास एक महिला अटेंडेट आई और घर पर काम करनें के बहानें के लिए 2 तोलें सोनें के कडे निकाल कर चली गई । जिस बारे थाना सेक्टर 7 में भा.द.स. की धारा 380,454 के तहत मामला दर्ज किया गया । जिस मामलें की तफतीश करते हुए थाना प्रभारी सेक्टर 7 सोमबीर ढाका नें

तफतीश जांच करते हुए कल दिनांक 18.09.2023 को महिला आरोपी को गिरफ्तार किया गया । गिरफ्तार की गई महिला आरोपी को पेश अदालत 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया ।

थाना प्रभारी सेक्टर 7 नें बताया कि उपरोक्त महिला से घर पर अंटडेट बनकर चोरी की 4 वारदातो का खुलासा हुआ है जिस महिला आऱोपी को 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है ।

थाना प्रभारी सोमबीर सिंह ढाका नें बताया इस प्रकार की किसी भी अन्जान महिला को बिना पुलिस वेरिफिकेशन करवाए घर पर महिला अडेंट ना रखें और इस प्रकार की महिला से सर्तक रहें और किसी भी प्रकार से सदेंह होनें पर तुरन्त पुलिस का सम्पर्क करें ।