नायक समाज का सूद सहित लौटाएंगे सम्मान : घोड़ेला

  • नायक समाज का सम्मान समारोह आयोजित, पूर्व विधायक घोड़ेला को किया सम्मानित

मुनीश सलूजा, डेमोक्रेटिक फ्रंट, हिसार – 18     सितम्बर :

बरवाला से पूर्व विधायक रामनिवास घोड़ेला ने कहा कि केवल कांग्रेस पार्टी ही सभी वर्गों का भला कर सकती है। पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कार्यकाल में न केवल सभी वर्गों के लिए अलग अलग चौपालें बनवाई गई, साथ ही उनके लिए कई तरह की योजनाएं भी क्रियांवित की गई। इसी का नतीजा है कि आज भी लोग हुड्डा राज को भूले नहीं हैं। पूर्व विधायक घोड़ेला बरवाला के वार्ड नंबर सात स्थित नायक धर्मशाला में आयोजित नायक समाज के सम्मेलन में बतौर मुख्यातिथि समाज के लोगों को संबोधित कर रहे थे।

इससे पूर्व कार्यक्रम में पहुंचने पर समाज के लोगों की ओर से पूर्व विधायक का गर्मजोशी व फूल मालाओं के साथ स्वागत किया गया और उन्हें पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया गया। विदित रहे कि नायक धर्मशाला का निर्माण भी पूर्व विधायक घोड़ेला ने हीं हुड्डा सरकार के दौरान करवाया था। समारोह को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक घोड़ेला ने कहा कि नायक समाज ने हमेशा से ही कांग्रेस का साथ दिया है और उन्हें विश्वास है कि आने वाले लोकसभा व विधानसभा चुनावों में भी नायक समाज कांग्रेस की बहुमत के साथ सरकार बनाने में अपना पूरा सहयोग व समर्थन देगा। उन्होंने कहा कि भाजपा केवल जाति व धर्म के नाम पर लोगों को बरगलाने का काम करती रही है।

भाजपा की नीतियां हमेशा की तरह गरीब व किसान विरोधी रही है। यही कारण है कि आज लोग भाजपा को सत्ता से बेदखल कर कांग्रेस को एक बार फिर बहुमत के साथ सत्ता का ताज सौंपने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि नायक समाज ने उनका हमेशा से साथ दिया है और उन्हें विश्वास है कि आने वाले चुनावों में यह समाज उनका साथ देंगे। उन्होंने समाज के लोगों को विश्वास दिलाया कि समाज ने उन्हें जो मान सम्मान की पगड़ी पहनाई है, वे उसका सूद सही ऋण चुकाएंगे। इस मौके पर श्याम आर्य, डॉ सुंदर नायक, ताराचंद नायक, मोहनलाल, नरेश नायक, राधे नायक, सचिन चौहान, संदीप नायक, विकास नायक, दीपू नायक, सोमी चुघ, भादर नायक, रामफल नायक, ईश्वर चौहान, बलजीत नायक, लीलूराम, अजीत बैनीवाल, ओपी वधवा, कैलाश ककड़, सुनील मित्तल, रामस्वरूप मदान, दलबीर हलवाई, राजेंद्र, ओम वर्मा, पन्नुराम वाल्मीकि सहित समाज के अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।