ताऊ देवीलाल की 110 जयन्ती सीकर राजस्थान में मनाई जाएगी  : ओपी सिहाग

संदीप सैनी, डेमोक्रेटिक फ्रंट, हनुमानगढ – 18 सितम्बर :

आगामी 25 सितंबर को देश के पूर्व उप- प्रधानमंत्री युगपुरुष स्व.चौ. देवीलाल के 110वें जन्मदिन के अवसर पर जननायक जनता पार्टी उनकी कर्म भूमि सीकर में बड़ी रैली करने जा रही है। इस ‘किसान विजय सम्मान दिवस’ रैली में देशभर से चौ. देवीलाल के लाखों अनुयायी सीकर पहुंचेंगे और उन्हें नमन करेंगे। यह ऐतिहासिक रैली राजस्थान में बड़े परिवर्तन के लिए मील का पत्थर साबित होगी। यह बात जननायक जनता पार्टी के  वरिष्ठ  नेता व रैली के लिए नियुक्त किए गए जिला हनुमानगढ के सह-प्रभारी  ओपी सिहाग ने  कही। वे पिछले कई दिनों से  पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ  रैली का निमंत्रण देने भादरा विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों का दौरा कर रहे हैं।  उन्होंने भादरा शहर में आयोजित स्थानीय  कार्यकर्ताओं की बैठक में भाग लिया  तथा  उसके बाद साथियो के  साथ विभिन्न गांवों क्रमशः निनाण,छानी,नांगल,बेररतनपुरा, गांधी बड़ी,रामसरा, राखी आदि गांवों का दौरा कर  लोगों को सीकर रैली के लिए निमन्त्रण दिया। 

इस अवसर पर सभी गांवों में सीकर रैली के लिए लोगों में जबरदस्त उत्साह देखा गया तथा श्रद्धेय ताऊ देवी लाल के प्रति उनकी आस्था उजागर हुई। भादरा हल्के के लोगों का मानना था कि उन्हें भी राजस्थान में  दुष्यंत चौटाला जैसा नेता चाहिए जो हरियाणा की तरह राजस्थान को भी विकास के रास्ते पर ले जाए। 

ओ पी  सिहाग ने कहा कि सीकर गरीब, किसान, कमेरे वर्ग के मसीहा जननायक चौ देवीलाल की कर्मभूमि है इसलिए जेजेपी ने इस पावन धरा पर उनकी जयंती मनाने का फैसला लिया है। इस अवसर पर उनके साथ वरिष्ठ जजपा नेता  सुरिन्दर बेनीवाल, अनिल कासनिया, त्रिलोक पूनिया हजीरा ,के सी भारद्वाज, राजकुमार  सिहाग, हनुमान कासनिया,नितिन टांडी, सचिन सिहाग,अभिमन्यु सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।