कश्मीर में आतंकी हमले के विरोध में एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व विश्व हिन्दू तख्त के सैंकड़ो सदस्यों ने पाक का झंडा जलाया 

  • वीरेश शांडिल्य ने शहीद मेजर आशीष, कर्नल मनप्रीत सिंह व डीएसपी मुजामिल भट्ट अमर रहे के नारे लगाए 
  •  शांडिल्य की केंद्र सरकार से मांग-तीनों शहीदों के परिजनों को 5 करोड़ की राशि व पेट्रोल पम्प दिया जाए

डेमोक्रेटिक फ्रंट, अम्बाला – 15 सितम्बर :

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकी हमले में शहीद हुए पानीपत के मेजर आशीष धौंचक, पंचकूला के कर्नल मनप्रीत सिंह व जम्मू कश्मीर के डीएसपी मुजामिल भट्ट की शहादत के विरोध मे आज पर एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व विश्व हिन्दू तख्त के प्रमुख वीरेश शांडिल्य के नेतृत्व में प्रेम नगर में सैंकड़ो सदस्यों की मौजूदगी में पाकिस्तान के झंडे को आग के हवाले किया। शांडिल्य के नेतृत्व में फ्रंट के सदस्यों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद, लश्कर-ए-तैयबा आतंकी संगठन के खिलाफ भी जमकर नारे बाजी की । वही एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व विश्व हिन्दू तख्त ने भारत माता की जय, इंकलाब जिंदाबाद,व भारत माता की रक्षा करते हुए वीरगति को प्राप्त हुए शहीद आसिष, मनप्रीत व मुजामिल भट्ट अमर रहे।

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व विश्व हिन्दू तख्त के तमाम सदस्यों ने भारतीय ध्वज, भारत माता सहित शहीद भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव, सुभाष चंद्र बोस सहित जम्मू कश्मीर के अनंतनाग के तीनों शहीदों के चित्र उठाये हुए थे। शांडिल्य ने पाकिस्तान के झंडे को आग के हवाले करते हुए आग बबूला होते हुए सदस्यों को संबोधित करते मोदी सरकार से मांग की है कि लश्कर-ए- तैयबा आतंकी संगठन के हमले के बाद पीएम मोदी को पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक नही बल्कि हमला बोले पूरा देश उनके साथ है।

उन्होंने कहा कि जी-20 के बाद मोदी ने विश्व मे भारत की साख ही नही बढाई बल्कि मोदी ने भारत को विश्व गुरु बना दिया। अब मोदी उस पाकिस्तान के खिलाफ आर पार की जंग करनी चाहिए एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व विश्व हिन्दू तख्त मोदी सरकार के साथ सेना की तरह अपना बलिदान देने को तैयार हैं। उन्होंने मोदी से मांग की है पाकिस्तान भारत का कभी दोस्त नही हो सकता।क्योंकि भारत न तो कारगिल भुला न 26/11 न संसद हमला भुला न लाल किला व उड़ी का हमला भूल जाता है।अब जी-20 के बाद मोदी अब पाक के साथ जंग छेड़ कर इस्लामाबाद लाहौर व कराची पर भारतीय तिरंगा लहरा दें क्योंकि साँप कभी न जहर उगलना बंद कर सकता है न डसना बंद कर सकता है।इसलिए पाक से तमाम संबंध खत्म कर हमला बोल भारतीय सेना की शहादत का बदला लिया जाए। इस मौके पर वीरेश शांडिल्य ने शहीद आशीष, मनप्रीत व भट्ट के आश्रितों को केंद्र सरकार 5 करोड़ की राशि व कारगिल की तरह परिजनों को पेट्रोल पंप व गैस एजेंसी व बच्चों को मुफ्त शिक्षा देने के आदेश दें। व राज्य सरकार भी 1 करोड़ की राशि शहीद के परिजनों को देने की मांग की।

इस मौके पर राजेन्द्र सिंह बिट्टू जट्ट, मनीष पासी, संजीव सेठ, मोहित धीमान,परमजीत सिंह पिंकी, अमरजीत सिंह बाजवा, तरसेम सैनी, साहिल कक्कड़, राजन ढींगरा, बचन, मुकुल गोयल, नीरज, गौरव गोयल,संदीप, तरुण, पारस शर्मा, हर्ष कुमार, पंडित मुकेश ,दीपक ,धीरज मेहता, सौरभ,अमन, साहिल, लक्क़ी, वसीम,चिराग, जगमाल, जग्गी सहित भारी तादाद में एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व विश्व हिन्दू तख्त के सदस्य माजूद थे। शांडिल्य ने घोषणा की पूरे देश मे पाकिस्तान के झंडे जलाए जाएंगे। शांडिल्य ने 40 मिनट लगातार प्रदर्शन किया व भारी वाहनों का जाम लग गया लेकिन लोगो ने गाड़ियों से उतर कर पाक के खिलाफ नारे बाजी की ।