फर्जी मुकदमे दर्ज करने वाले पुलिस वालों को बर्खास्त करें गृह मंत्री अनिल विज: शांडिल्य 

 विश्व हिन्दू तख्त व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया प्रमुख शांडिल्य बोले फर्जी केस दर्ज करने वाले संविधान,कानून व तिरंगे के दुश्मन

अम्बालाः

विश्व हिन्दू तख्त प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज को पत्र लिख अहम मांग कर डाली कि फर्जी, मनघड़ंत व झूठे केस दर्ज करने वाले खाकी पहने पुलिस वालो को बर्खास्त किया जाए । क्योंकि इस तरह के पुलिस वाले समाज में ज़हर घोल रहे और ईमानदार पुलिस वालों को भी बदनाम करते हैं। और ऐसे पुलिस वाले संविधान,कानून व तिरंगे के विरोधी हैं और खाकी पहने काली भेड़ें हैं। ऐसे पुलिस वालों को हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज सरकारी सेवा से बर्खास्त करें।

उपरोक्त शब्द अपने निवास पर पत्रकारो से बातचीत करते हुए विश्व हिन्दू तख्त व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने कहे। वीरेश शांडिल्य ने कहा अनिल विज जनहित से यह शुरुवात हरियाणा से व अंबाला जिला से करें क्योंकि अम्बाला से ही 1857 की क्रांति की शुरुवात हुई थी। वीरेश शांडिल्य ने इसको लेकर अनिल विज को पत्र लिखा और कहा कि यह गंदगी पुलिस विभाग से अनिल विज ही दूर कर सकते हैं। और इससे पुलिस की छवि और निखरेगी और कानून का सम्मान बढेगा।

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि फर्जी व घिनोन आरोपो में जब केस दर्ज होता है तो सात पीढियां बदनाम हो जाती हैं और भगत राजगुरु,सुखदेव, उधम, असफाक उल्ला खां, राम प्रशाद बिस्मिल, खुदी राम बोस ने इसलिए फांसी के फंदे नही चूमे थे कि आजाद भारत मे भी पुलिस संविधन ,कानून व तिरंगे की परवाह न कर खाकी पहनी कुछ काली भेड़ें अपने स्वार्थों को सिद्ध करने के लिए किसी भी निर्दोष को फर्जी केस दर्ज कर जेल भेज देते हैं ऐसे पुलिस वाले समाज के लिए नही सेवा से बर्खास्त कर जेल भेजना चाहिए। तब सही मायनों में देश आजाद होगा।

वीरेश शांडिल्य ने गृह मंत्री अनिल विज को लिखे पत्र में कहा कि वो डीजीपी हरियाणा से पूरे प्रदेश के जिला का डाटा मंगवाए की कितने केस पुलिस ने जनता पर मोटी रकमे लेकर दर्ज किए हैं। उन्होंने कहा कि बहुत से केस तो खुद थाना प्रभारी थाने में मोटी रकम लेकर दर्ज करते हैं और खुद ही कैंसिल कर देते हैं । अंबाला शहर के पूर्व थाना प्रभारी रजनीश यादव ने ऐसा किया हुआ है और यह अधिकारी झूठे मुकदमे दर्ज करने की काबलियत रखता है और ये एक गैंग है जिसमे एसआई गुरदर्शन सिंह भी है। जिन्हें गृह मंत्री ने सस्पेंड करने के आदेश भी दिए हुए हैं।

उन्होंने कहा कि विज डीजीपी से उन लोगो का रिकॉड मंगवाए जो बाई इज्ज़त बरी हो चुके हैं। ताकि अनिल विज को पता चले कि चल क्या रहा है।उन्होंने कहा रेप जैसे केस अधिकतर फर्जी, मनघड़ंत, व बेबुनियाद दर्ज होते है किसी पर एक साल तो किसी पर तीन साल,किसी पर पांच साल या इससे अधिक यही नही अभिनेता जितेंद्र पर शिमला में 47 साल पुराना रेप का केस दर्ज किया ये ही आजाद भारत है। अनिल विज इस पर सख्त कदम उठाए। ओर कमेटी बनाए जिसमे हाई कोर्ट जज, डीजीपी, ग्रह सचिव, आई ए एस सीनियर पत्रकार, शिक्षविद, समाजसेवी, हाई कोर्ट के वकील सहित उन लोगो को ले जो संविधान को बचाने की आवाज उठाते हैं ।