मुख्यमंत्री द्वारा भेजे गए अनुदान राशि से शैड का श्रीनिवास गोयल ने किया लोकार्पण

जगदीश असीजा, डेमोक्रेटिक फ्रंट, उकलाना – 08 सितम्बर :

श्री हनुमान क्षेत्र भंडारा धर्मशाला फतेहचंद कॉलोनी उकलाना में मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा दिए गए  7 लाख रुपए  के अनुदान के तहत का निर्माण हुआ जिसका उद्घाटन हरियाणा ट्रेड्स वेलफेयर बोर्ड के उपाध्यक्ष श्रीनिवास गोयल ने  जन्माष्टमी के पर्व पर किया। श्रीनिवास गोयल ने बताया कि 42 लख रुपए विभिन्न संस्थाओं को मुख्यमंत्री ने अनुदान के रूप में दिए जिससे विकास कार्य उकलाना में हुए। उसी कड़ी में इस मंदिर में भी भंडारा धर्मशाला का निर्माण हुआ। श्री कृष्ण जन्माष्टमी का शुभारंभ ज्योत प्रचलित कर श्रीनिवास गोयल ने किया।

 जन्माष्टमी पर विभिन्न  प्रस्तुतियां कलाकारों द्वारा दी गई और श्री कृष्णा महिमा का वर्णन भी हुआ। शैड के लोकार्पण के मौके पर नगर पालिका उकलना के अध्यक्ष सुशील साहू वाला भी रहे उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा दिए गए अनुदान के तहत यह कार्य हुआ है जिससे जनता लाभवंतित होगी।मंदिर कमेटी के प्रधान तरसेम गोयल ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर तथा  श्रीनिवास  गोयल का भी आभार जताया और कहा  पुनीत कार्य में सरकार द्वारा सहयोग दिया गया है उसे मंदिर का सुधार हुआ है।

इस मौके पर तरसेम गोयल, रामनिवास गर्ग, संजय गुप्ता, मुकेश सरार्फ, देवेंद्र कालड़ा, गुलशन बठला, दीपक गोयल, संदीप गोयल ,हैप्पी ढींगरा ,रवि गर्ग सहित अनेक लोग मौजूद थे।उकलाना में श्री श्याम मंदिर कमेटी द्वारा भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया, शिव मंदिर कमेटी ने भी भगवान श्री कृष्ण का जन्मोत्सव  हर्षोल्लास के साथ मनाया। सनातन धर्म मंदिर श्री सांई मंदिर व बसंती माता मंदिर में भी श्री कृष्ण जन्मोत्सव पर कार्यक्रम का आयोजन हुआ।