शिप्रा व कनिका को मिला मिस फ्रेशर का खिताब

सुशील पण्डित, डेमोक्रेटिक फ्रंट, यमुनानगर – 05 सितम्बर :

डीएवी गर्ल्स कॉलेज में मंगलवार को जूनियर स्टूडेंटस के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। जिसकी थीम बॉर्बी गर्ल रही। बी कॉम प्रथम वर्ष की शिप्रा व एम कॉम प्रथम वर्ष की कनिका को मिस फ्रेशर के खिताब से नवाजा गया। जबकि मिस थीम का खिताब बीए अर्थशास्त्र ऑनर्स प्रथम वर्ष की सुजाता व एम ए योगा प्रथम वर्ष की प्रतिभा को दिया गया। मिस स्वीटनेस ओवर लोडिड का खिताब बी कॉम प्रथम वर्ष की प्रियांशी को मिला। मिस एक्सप्रेशन क्वीन का खिताब बीए इंग्लिश ऑनर्स प्रथम वर्ष की मेहर को प्रदान किय गया।

जबकि मिस कॉन्फिडेंस का खिताब बीएससी फैशन डिजाइनिंग प्रथम वर्ष की दक्षिता को प्रदान किया गया। कॉलेज प्रिंसिपल डॉ मीनू जैन ने विजेता प्रतिभागियों को सम्मानित किया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।  छात्राओं ने हिंदी, पंजाबी, हरियाणवी, वेस्टर्न गीतों पर डांस कर समां बांध दिया। डॉ मीनू गुलाटी व डॉ शिखा ने को-ओडिनेटर की भूमिका अदा की।

डॉ मीनू जैन ने कहा कि कालेज में दाखिला लेने के बाद छात्राओं के नवजीवन की शुरुआत हुई है। छात्राएं जीवन में लक्ष्य को निर्धारित कर उसे प्राप्त करने के लिए मेहनत करें। समस्याओं से घबराना नहीं बल्कि उनका डटकर मुकाबला करना चाहिए। जीवन के किसी मुकाम पर छात्राओं को कॉलेज व टीचर्स की जरूरत पडे, तो वे संकोच न करें। कॉलेज व टीचर हमेशा उनके साथ है। उन्होंने छात्राओं से आहवान किया कि अब वे पूरा ध्यान पढ़ाई पर लगाएं। उन्होंने विजेता प्रतिभागियों को बधाई दी और उज्ज्वल भविष्य की कामना की। छात्राओं ने हिंदी, पंजाबी, हरियाणवी व वेस्टर्न गीतों पर डांस कर खूब तालियां बटौरी। मिस फ्रेशर व अन्य का चुनाव के लिए पहले राउंड में छात्राओं ने कैटवॉक कर अपना परिचय दिया। दूसरा टैलेंट राउंड रहा। जिसमें उन्होंने गीत, डांस, मिमिक्री इत्यादि की प्रस्तुति दी।