तीन दिन में अम्बाला की टूटी सड़के न बनी तो असीम गोयल व निगम कमिश्नर को देंगे धृतराष्ट्र अवार्ड : वीरेश शांडिल्य 

  •  जनता को अपने हकों के लिए लड़ना होगा, असीम जनता वोटों की भीख से विधायक बना व अफसर जनता के नौकर : शांडिल्य 
  • शांडिल्य बोले डीसी,एसपी, निगम कमिश्नर से 10 कदम की दूरी पर जेल लैंड को जाने वाली सड़क बनी लोगो के लिए मौत का फरमान 
  •  सर्वश्रेष्ठ अवार्ड तो गलत मिल गया लेकिन विश्व हिन्दू तख्त देगी विधायक असीम गोयल को सही अवार्ड जिसकी जनता भी तारीफ करेगी 

डेमोक्रेटिक फ्रंट, अम्बाला – 04 सितम्बर :

विश्व हिन्दू तख्त के अंतर्राष्ट्रीय प्रमुख व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया ने अम्बाला शहर के विधायक व निगम कमिश्नर को 3 दिन का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि तीन दिन में अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र की बुरी तरह टूट चुकी सड़कों का पुनः निर्माण शुरू न हुआ तो उनका संगठन विधायक असीम गोयल को सही अवार्ड देंगे जिसका न जनता विरोध करेगी न कोई आरटीआई लगाएगा। शांडिल्य ने कहा कि विधायक असीम गोयल व उनके प्रशासन खासकर निगम कमिश्नर को अम्बाला शहर की बुरी तरह टूटी सड़के नजर नही आती इसलिए असीम गोयल व निगम कमिश्नर को तीन दिन बाद धृतराष्ट्र अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। 

 वीरेश शांडिल्य ने आज पैदल अम्बाला शहर की कई प्रमुख टूटी सड़को का दौरा किया जो शहर की मुख्य सड़के हैं और जहां हर रोज हज़ारों लोग निकलते हैं, बच्चे स्कूल जाते हैं लोग सैर करते हैं लेकिन विधायक व निगम कमिश्नर को कुछ लेना देना नही लोग मारे जियें,।असीम गोयल तो रेहड़ी फडी वालों को उजाड़ने में व्यस्त हैं या उनके पार्टनर अवैध निर्माणों में व्यस्त हैं। विश्व हिन्दू तख्त के प्रमुख व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश ने कहा कि हाल ही में असीम गोयल को सर्वश्रेष्ठ अवार्ड विधानसभा में मिला जिसका विरोध हो रहा है लेकिन शांडिल्य ने दावा किया कि तीन दिन बाद जो असीम गोयल व निगम कमिश्नर को धृतराष्ट्र अवार्ड देंगे उसका अम्बाला की जनता विरोध करेगी क्योंकि सारी जनता को पता है अम्बाला कि सड़के गहरे खड्डों का रूप ले चुकी लेकिन व विधायक असीम गोयल व निगम कमिश्नर व जिला प्रशाशन को नजर नही आती इसलिए असीम गोयल व निगम कमिश्नर को धृतराष्ट्र अवार्ड देने का फैसला उन्होंने लिया। 

शांडिल्य आज अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे उन्होंने कहा हद तो तब हो गई जो डीसी,एसपी एडीसी, निगम कमिश्नर की कोठी के 10 कदम दूरी पर सड़क जो एसपी जशनदीप रंधावा की कोठी के साथ जा रही है जो सड़क सेक्टर 1, मनाली हाउस, प्रेम नगर, कांशी नगर , मॉडल टाउन को जाती है उस सड़क की हालत देख रोना आता है न जाने कितनी दुर्घटनाओं को इस टूटी सड़क ने जन्म दे दिया न प्रॉपर लाइट सड़क के नाम पर खड्डे। शांडिल्य ने कहा की इसी सड़क से जाओ तो विधायक असीम की कोठी व 10 कदम पर जिला का पूरा प्रशासन बैठा है इसी टूटी रोड पर कमांडेंट जो आईपीएस है,एएसपी, तमाम डीएसपी, सीएमओ, जज व जर्जर रोड के नजदीक सेशन हाउस है लेकिन विधायक व निगम कमिश्नर धृतराष्ट्र बन चुके हैं और यह रोड़ मौत का फरमान बन चुकी है। 

शांडिल्य ने कहा असीम गोयल व नगर निगम ने अम्बाला शहर को लावारिस व अनाथ बना दिया और न विधायक को लोगो का डर न अपनी पार्टी बीजेपी का डर और न निगम कमिश्नर व निगम अधिकारियों को विधायक असीम गोयल का डर। अंधी पीस रही कुत्ते चाट रहे। मौज ले रहा विधायक व निगम और पिस रही जनता। तीन दिन में निर्माण कार्य शुरू न हुआ तो निगम कमिश्नर को उनके दफ़्तर ओर असीम बताए कि धृतराष्ट्र अवार्ड कहां लेंगे। और यदि अम्बाला शहर विधानसभा के लोग अपने बजुर्गो व बच्चों को सुरक्षित रखना चाहते हैं जब तक सड़के बननी शुरू न हो उन्हें घर रखे क्योंकि असीम गोयल व निगम की मेहरबानी के चलते अम्बाला शहर में ऐसे रोड हैं यदि टू वीलर या रिश्ता आ, ई रिक्शा व ऑटो से गिरे तो ब्रेन हैमरेज ही होगा। साथ ही शांडिल्य ने जनता से अपील की अपने व अपने परिवार के हितों व हकों के लिए आवाज उठाना सीखो। असीम गोयल जनता की वोटों की भीख से विधायक बना व प्रशासन जनता का नौकर है।

र अफसर जनता के दिए टैक्स से तनख्वाह ले रहे। शांडिल्य ने कहा हद की बात यह है कि जिस ऑफिसर कालोनी में निगम कमिश्नर रहती है उस सड़क का भी बेड़ा गर्क है। इसलिए विधायक व निगम कमिश्नर धृतराष्ट्र अवार्ड के सही हकदार हैं ।