कमलजीत सिंह पंछी की अध्यक्षता में “मेरी माटी मेरा देश” अभियान

डेमोक्रेटिक फ्रंट, चण्डीगढ़- 14 अगस्त :

 प्रॉपर्टी फेडरेशन चंडीगढ़ (पंजीकृत) के सदस्य आज चंडीगढ़ क्लब में श्री कमलजीत सिंह पंछी की अध्यक्षता में इकट्ठे हुए और “मेरी माटी मेरा देश” अभियान के तहत वृक्षारोपण अभियान का आयोजन किया। केंद्र सरकार ने ‘मेरी माटी मेरा देश’ अभियान शुरू किया है, जिसकी परिकल्पना भारतीय स्वतंत्रता के 75 साल के जश्न ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के समापन कार्यक्रम के रूप में की गई है। सदस्यों ने सक्रिय रूप से कुल 100 पौधों का रोपण किया। भारत देश को आजाद करने से लेकर अब तक जो भी शहीद हुए हैं उनके सम्मान के रूप में इस अभियान को शुरू किया जा रहा है।

इस अवसर पर श्री पंछी ने कहा कि 9 अगस्त 2023 से “मेरी माटी मेरा देश” अभियान की परिकल्पना की गई है। यह उन वीरों और बहादुर लोगों को श्रद्धांजलि है जिन्होंने देश के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया है। यह कार्यक्रम राष्ट्रीय गौरव की भावना पैदा करेगा और भावी पीढ़ियों को भारत की पोषित विरासत की रक्षा के लिए प्रेरित करेगा। सदस्यों ने आम जनता से आगे आकर केंद्र सरकार द्वारा चलाए जा रहे “मेरी माटी मेरा देश” अभियान में उनकी भागीदारी के लिए अपील की।

उपस्थित प्रमुख सदस्य थे: अमित जैन, इंद्रजीत सिंह, एसए खान, नरेश बंसल, राजन महाजन, रविंदर नाथ, पीके ग्रोवर, मानव बेदी, नवदीप शर्मा, जसपाल सिंह, महेश चुघ, आरके शर्मा, रवि गर्ग, आरएस बेदी, अरविंदर सिंह सोढ़ी, गुरुमीत सिंह, दिनेश वर्मा, मुकेश अग्रवाल, कृपाल सिंह, एमएस मंचा, विकास बत्ता, जोध सिंह और अन्य!