असदुद्दीन ओवैसी के सरकारी आवास का शीशा टूटा मिला, दिल्ली पुलिस जांच में जुटी

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया के सांसद ओवैसी के घर के दरवाजे के टूटे शीशे के आसपास कोई पत्थर या ऐसी कोई अन्य चीज नहीं मिली। अधिकारी ने कहा इलाके की जांच कर रही है सीसीटीवी फुटेज की भी जांच चल रही है। जल्द ही मामले में आरोपियों की पहचान कर ली जाएगी। इस मामले पर ओवैसी ने आरोप लगाया है राष्ट्रीय राजधानी में उनके आवास पर अज्ञात बदमाशों ने हमला किया। फरवरी में एक घटना को लेकर ओवैसी ने दावा किया कि 14:00 के बाद से इस तरह की यह चौथी घटना है।

Asaduddin Owaisi: लोकसभा में सरकार पर औवेसी का हमला, बोले- कुर्सी है ये  तुम्हारा जनाजा तो नहीं, कुछ कर नहीं...

नई दिल्‍ली ब्युरो, डेमोक्रेटिक फ्रंट – 14 अगस्त :  

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी  ने दिल्ली स्थित अपने सरकारी आवास पर हमले की खबर है। इस बारे में रविवार शाम शिकायत दी गई, जिसमें कहा गया कि ओवैसी के सरकारी आवास के अंदर शीशे टूटे हुए हैं।

केअर टेकर रोहित की तरफ से बताया गया कि कुत्तों के भौंकने के बाद जब उन्होंने देखा तो आवास के पिछले दरवाजे पर लगे दो लैंप को नुकसान हुआ है। इसमें से एक लैंप टूटकर लटका हुआ दिखाई दे रहा है तो वहीं दूसरे लैंप के शीशे टूटे हुए हैं। इसके बाद वो मुख्य दरवाज़े की तरफ गए तो देखा ड्राइंग रूम के दरवाज़े के शीशे टूटे हुए हैं।

असदुद्दीन ओवैसी के सरकारी आवास का शीशा टूटा मिला, हमले की आशंका, जांच में जुटी दिल्ली पुलिस। असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित सरकारी आवास पर हमले की आशंका जताई गई है। उनके घर के दरवाजे में लगे दो शीशे टूटे मिले हैं। पुलिस को इसकी सूचना रविवार को दी गई। इस घटना के बाद उनके आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।