मुसलमान वंदे मातरम,भारत माता की जय व राष्ट्र गान नही बोलता तो उसके चुनाव लड़ने पर लगे रोक : वीरेश शांडिल्य

  • नूँह की घटना के बाद 100 करोड़ हिन्दू नही जागा तो हिंदुस्तान का हर हिन्दू खतरे में : विश्व हिन्दू तख्त प्रमुख शांडिल्य
  • नूँह घटना के बाद सभी राजनीतिक पार्टियों को वोट बैंक से ऊपर उठ एक मंच पर आना होगा, नूँह में मुसलमानों ने यह सोच हमला किया कि वह पाकिस्तान में रह रहे हैं, जागो हिन्दुओं जागो : शांडिल्य

डेमोक्रेटिक फ्रंट, अम्बाला – 07 अगस्त :

विश्व हिन्दू तख्त के अंतर्राष्ट्रीय प्रमुख व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि हिंदुस्तान में रहने वाले मुसलमानों को साबित करना होगा वो मुसलमान नही हिंदुस्तानी हैं और उन्हें भारत माता की जय, वंदे मातरम, राष्ट्र गान सहित सूर्य नमन करना होगा यदि ऐसा नही कर सकते तो मुसलमानों को पाकिस्तान चले जाना चाहिए क्योंकि 1947 विभाजन के बाद मुसलमान अगर कट्टर मुस्लिम बनकर रहना चाहता है वो पाकिस्तान चला जाये। शांडिल्य आज अपने निवास पर पत्रकारो से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा देश के राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री को इस पर संसद का सत्र बुलाकर बिल पास करना चाहिए कि जो मुसलमान भारत माता की जय , राष्ट्र गान, वंदे मातरम व सूर्य नमस्कार नही करेंगे वो पंचायत के पंच के चुनाव से लेकर विधानसभा लोकसभा यहां तक राष्ट्रपति व उपराष्ट्रपति तक का चुनाव नही लड़ सकते।

विश्व हिन्दू तख्त प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने कहा कि 1947 की तरह मोदी आह्वान करें कि हिंदुस्तान का मुसलमान पाकिस्तान या मुस्लिम देशों में जाना चाहता है वो तुरंत जाए अन्यथा भारत माता की जय बोले, सूर्य नमस्कार करे, धरती माता सहित राष्ट्र गान गाये मंदिर के आगे सिर झुकाए क्योंकि मुसलमानों को 1947 के बाद हिंदुस्तान ने यहां रख उन पर एहसान किया और मुसलमान अब नूँह को पाकिस्तान बन हिंदुओ की धार्मिक यात्राओं पर हमला कर उनमे दहशत डाल रहे हैं जो अब बर्दाश्त से बाहर है।

शांडिल्य ने कहा जागो हिन्दू जागो नही तो हमारी 7 पीढियां हमें माफ नही करेंगी । उन्होंने कहा कि मुसलमान हिन्दू मंदिरों के बाहर दुकाने खोल कमाई कर सकते है लेकिन भारत माता की जय नही बोल सकते क्योंकि यह कभी हिंदुस्तान के बफादार नही थे जबकि इस हिंदुस्तान में मुसलमान अल्पसंख्यक होने के बावजूद 1967 में जाकिर हुसैन, 1969 में मोहम्मद हिदायातुल्लाह, 1974 में फकरुदीन अली अहमद व 2005 में अब्दुल कलाम राष्ट्रपति रहे व उपराष्ट्रपति भी हिंदुस्तान में मुसलमान रहे लेकिन आज मुसलमान विश्वाश खो चुका है। असदूद्दीन ओवैसी जैसे लोग हिंदुस्तान में रहकर हिंदुस्तान के पीएम मोदी को धमकी देते हैं, नूँह हमले के बाद न केवल 100 करोड हिंदुओ को एक मंच पर आना होगा बल्कि वोट बैंक की राजनीति छोड़ तमाम राजनीतिक पार्टियों को राष्ट्रहित के लिए मोदी व अमित शाह की ताल से ताल मिलानी होगी।

शांडिल्य ने दावा किया नूँह हमला ऐसे हुआ जैसे मुसलमानों ने हिंदुस्तान में दंगे करने का फ़ैंसला ले लिया हो और मुसलमानों के पीछे कोई न कोई कसाब,अफजल, बुरहान वाणी जैसी सोच के मास्टर माइंड साथ हैं और इस हमले के पीछे सीधा पाक का हाथ मिलेगा। देश के मुसलमान साबित करें कि वो हिंदुस्तानी हैं ।

विश्व हिन्दू तख्त के अंतर्राष्ट्रीय प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने कहा कि क्या मदरसे हथियार रखने व आतंकवादियो को ट्रेनिग देने के लिए होते है बुर्का पहचान छुपाने के लिए ,टोपी पहचान बनाने के लिए ,जनसंख्या बढ़ा रहे हिंदुस्तान को पाकिस्तान बनाने के लिए, शांडिल्य ने कट्टर मुस्लिम समाज पर आरोप लगाया कि लव जिहाद का माहौल बनाया हिन्दू लड़कियों की जिंदगी बर्बाद करने के लिए और हिन्दू समाज से भाई चारा बनाया उन्हें देर सवेर अपना चारा बनाने के लिए। अब मोदी अमित शाह को खुल कर आर पार करना चाहिए और देश के सामने स्तिथि स्पष्ट होनी चाहिए क्योंकि ऐसे कट्टरपंथी देश को आगे बढ़ने में बढ़ा साबित हो रहे है ।