विवेकानंद सोसायटी ने किया वार्षिक रिपोर्ट पत्रिका का अनावरण

सुभाष कोहली, डेमोक्रेटिक फ्रंट, कालका – 03  अगस्त : 

प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी विवेकानंद मानव सेवा सोसायटी, कालका-पिंजौर द्वारा अपनी वार्षिक रिपोर्ट पत्रिका का अनावरण रामकृष्ण मिशन आश्रम, चंडीगढ़ के सचिव स्वामी अनुपमानंद की गरिमामयी उपस्थित में सभी सदस्यों के साथ किया गया।

कार्यक्रम का अयोजन सेंट विवेकानंद मिलेनियम स्कूल, एचएमटी टाउनशिप, पिंजौर के प्रांगण में किया गया। सर्वप्रथम सोसायटी के जनरल सेक्रेटरी डॉ० अजय वर्मा द्वारा सभी का स्वागत करके किया गया, इसके बाद सोसाइटी के ऑर्गेनाइजर पीयूष पुंज द्वारा वार्षिक रिपोर्ट के उद्देश्यों को बताते हुए कहा गया कि पत्रिका किसी भी संस्था का दर्पण होता है। इसी तरह से हमारी वार्षिक रिपोर्ट भी पूरी तरह से पारदर्शी है। इसमें हमारे संपूर्ण वर्ष के आय-व्यय के एक-एक रुपए का विवरण है। तत्पश्चात स्वामी अनुपमानंद तथा सोसाइटी के संचालक एवं संस्थापक आर एन शर्मा के कर कमलों से वार्षिक रिपोर्ट का अनावरण किया गया।

इस अवसर पर रामनाथ शर्मा द्वारा बताया गया कि जबसे सोसाइटी की स्थापना हुई है तब से ही खर्चों में पारदर्शिता के लिए वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की जाती है। अंत में स्वामी अनुपमानंद द्वारा सोसायटी के सभी सदस्यों को साधुवाद दिया गया।

इस अवसर पर सोसायटी के सलाहकार जसकरण जीत सिंह, हिमाशु खोसला, प्रधान नरेंद्र गुप्ता, उप प्रधान शेर चंद चावला, परमजीत शर्मा, इंद्रजीत शर्मा, सेक्रेटरी रोहित शर्मा, सेक्रेटरी एवम प्रवक्ता आचार्य सुनील गौतम, अकाउंटेंट दलजीत मेहरा, खजांची राजकमल शर्मा एवं  अन्य सदस्य भी उपस्थित थे।