अंसल-114 में बुनियादी सुविधाओं और रखरखाव के उचित प्रावधान न किये जाने पर डेवलपर और रखरखाव कंपनियों के दफ्तरों पर ताला जड़ा व धरना-प्रदर्शन किया  

मोहाली : अंसल गोल्फ लिंक्स-1, सेक्टर-114 एसएएस नगर (मोहाली) के निवासियों ने अंसल प्रॉपर्टीज एंड इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड (डेवलपर कंपनी) और स्टार फैसिलिटीज मैनेजमेंट लि. (रखरखाव कंपनी) के बिजली पानी व सड़कों जैसी बुनियादी सुविधाएँ सुचारू ढंग से मुहैय्या न कराए जाने के खिलाफ आज  खरड़-लांडरा रोड पर धरना दिया और प्रदर्शन किया तथा कंपनियों के दफ्तर पर ताला जड़ दिया। अंसल-114 रेजिडेंट्स वेलफेयर सोसाइटी आरडब्ल्यूएस की अगुआई में ये रोष प्रदर्शन किया गया।
आरडब्ल्यूएस के उपाध्यक्ष पाल सिंह रत्तू ने बताया कि इस धरने में सेक्टर के सभी निवासियों ने भाग लिया और अंसल कंपनी के कार्यालय को स्थायी रूप से बंद कर दिया। बाद में पुलिस ने आकर हस्तक्षेप किया व कंपनियों के अधिकारियों को बुला कर स्थानीय निवासियों की समस्याएं उनके सामने रखीं तथा हल करने के निर्देश दिए जिस पर कंपनी वालों ने सहमति दे दी।
इसके बाद स्थानीय निवासी शांत हुए व कहा कि  यदि अब भी काम न हुए तो इससे भी बढ़ा रोष प्रदर्शन किया जाएगा।
इस अवसर पर आरडब्ल्यूएस के अध्यक्ष भूपिंदर सिंह सैनी, महासचिव अचिन गाबा,  कोषाध्यक्ष निहाल सिंह, संयुक्त सचिव गुरमीत सिंह और आयोजन सचिव हरदीप सिंह आदि भी उपस्थित थे।