आज कोंग्रेस के सभी पार्षद सदन में वेंडरों की मांगों को जोर सोर से उठाएंगे : नसीब जाखड़

संदीप सैंडी, डेमोक्रेटिक फ्रंट, चंडीगढ़ – 24 जुलाई :

चंडीगढ़- नगर  निगम के सदन में कोंग्रेस  के सभी पार्षद वेंडरों के मुद्दे पर भाजपा सरकार को घेरेंगे ।

नगर निगम के सामने वेंडरों के धरने प्रदर्शन को संबोधित करते हुए चंडीगढ़ कांग्रेस प्रवक्ता व इंटक अध्यक्ष नसीब जाखड़ ने कहा कि आज धरने का तेहरवा दिन है ।सैकड़ों वेंडर अपनी मांग के लिए लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं और चंडीगढ़ की भाजपा सरकार और नगर निगम कमिश्नर वेंडरों की बात सुनने की बजाय हिटलर शाही कर रहे हैं ।

किसान यूनियन के अध्यक्ष कुलदीप कुंडू ने कहा कि लंबे प्रदर्शन के बाद भी भ्रष्टाचार और ठगी के आरोपी रविंद्र टीमा की ना तो गिरफ्तारी हुई न हीं टी,वी,सी, से निकाला गया और ना ही साइट रद्द करी  गई है । और साथ ही वेंडरों की लंबित मांग है कि सर्वे के अनुसार वेंडरों को उनकी पुरानी जगह अलाट कर दी जाए ताकि इस कमरतोड़ महंगाई में सभी की रोजी रोटी चल सके । नसीब जाखड़ ने कहा कि जल्दी ही अगर वेंडरों की बात नहीं सुनी गई तो आंदोलन को और तेज किया जाएगा ।

फिलहाल प्रतिदिन एक बजे सांय पांच बजे तक धरना प्रदर्शन चल रहा है ।अगर जरूरत पड़ी तो आर पार की लड़ाई सरकार और नगर निगम के खिलाफ होगी।

इस मौके पर किसान यूनियन के अध्यक्ष कुलदीप कुंडू ,सुखविंदर सुखा ,महेंद्र  चालिया,कृष्ण कुमार, ईश कुमार, प्रभु ,आशा रानी,अंजू सोढ़ी,आदि लोगो ने भाग लिया और अपने विचार रखें ।