जनहितकारी विचारधारा के कारण आए दिन बढ़ रहा है आम आदमी पार्टी का कुनबा : कर्मवीर बुटर

शहीदों की सोच और लोकतांत्रिक मूल्यों के अनुरूप कार्य कर रही है आम आदमी पार्टी : कर्मवीर सिंह बुटर

सुशील पण्डित, डेमोक्रेटिक फ्रंट, यमुनानगर – 24 जुलाई :

हल्का रादौर के शिव पुरी कॉलोनी वार्ड नं 21 से 2018 में पार्षद का चुनाव भारी बहुमत हासिल करने वाले रोहित प्रजापति आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं कुरुक्षेत्र लोकसभा उपाध्यक्ष एडवोकेट कर्मवीर सिंह बुटर के नेतृत्व में में अपने साथियों सहित आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। इस अवसर पर एक समारोह का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में आम आदमी पार्टी प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा

उपस्थित रहे। इस दौरान अंकित कुमार, सलिंदर,जसविंदर सिंह, सुखबीर सिंह, दीपक, सूरज,भव्य ,कर्मजीत, सोहन लाल, विजय सहित 40 युवा कार्यकर्ता एवं 10 महिलाएं पार्टी में शामिल हुई। मौके पर अनुराग ढांडा व कर्मवीर सिंह बुटर द्वारा रोहित व अन्य साथियों को पार्टी का पटका पहनाकर औपचारिक रूप से पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई गई। अनुराग ढांडा ने उपस्थित युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी देशभक्ति की विचारधारा एवं शहीदों के सिद्धांतों पर काम करने वाली पार्टी है तथा देश की दशा व दिशा बदलने में युवा वर्ग की महत्वपूर्ण भूमिका रहती है। उन्होंने सभी नवनियुक्त सदस्यों का हार्दिक अभिनंदन करते हुए कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। 

अनुराग ढांडा कहा कि आज भारत की युवाशक्ति आम आदमी पार्टी की कार्यशैली और सिद्धान्तों से प्रभावित है और पार्टी के द्वारा दिल्ली पंजाब में किए गए जन हितेषी कार्यों के बल पर पार्टी ने अपना विशेष स्थान बनाया है। उन्होंने मौजूदा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा भाषणों की राजनीति कर रही है और धरातल पर शून्य परिणाम दिखाई देते हैं। इस अवसर मौके पर बोलते हुए एडवोकेट कर्मवीर सिंह बुट्टर ने कहा कि आम आदमी पार्टी अपनी नीतियों और धरातल पर किए गए कार्यों के कारण हरियाणा प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में मजबूत विकल्प के रूप में देखी जा रही है। बुट्टर ने कहा कि आए दिन पार्टी की लोकप्रियता और कुनबा बढ़ते देख सत्ता पक्ष विचलित हो रहा है। उन्होंने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की सोच व आम जनता की अपेक्षाएं एक दूसरे के पूरक के रूप में काम रह है तथा पार्टी लोकतांत्रिक मूल्यों के अनुरूप कार्य कर रही है, इसलिए प्रदेश की जनता सत्ता परिवर्तन का मन बना चुकी है। उन्होंने बताया कि मौजूदा सरकार ने 2014 से लेकर अबतक देशव प्रदेश को बेरोजगारी,भ्रष्टाचार, महंगाई और धर्म की राजनीति का शिकार बनाया है लेकिन आम आदमी पार्टी निश्चित रूप से भविष्य में दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर हरियाणा में भी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाकर सुव्यवस्था स्थापित करने का काम करेगी।